दीपक बेस्ट ब्वाॅय और शगुन बेस्ट गर्ल एथलीट चुने गए

Karnal News - असंध. मैक्स इंटरनेशनल स्कूल में विजेता खिलाडियों को किया सम्मानित। असंध | मैक्स इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक...

Nov 30, 2019, 07:20 AM IST
Asandh News - haryana news deepak was chosen the best boy and shagun best girl athlete
असंध. मैक्स इंटरनेशनल स्कूल में विजेता खिलाडियों को किया सम्मानित।

असंध | मैक्स इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक एथलीट मीट का आयोजन किया गया। स्कूल निदेशक मुकेश बंसल और मैनेजर कपिल गुप्ता ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। प्रिंसिपल पूनम पसरीचा ने बताया कि स्कूल के ड्राइवर और परिचालकों की रेस भी करवाई गई। इसमें सुशील ने प्रथम, संजीव ने द्वितीय, वीरेंद्र ने तृतीय स्थान हासिल किया। जबकि हेल्पर्स की रेस में रेखा ने पहला, आशा ने दूसरा, मनजीत ने तीसरा स्थान हासिल किया।

प्रिंसिपल पूनम पसरीचा ने बताया कि एथलीट मीट में दीपक ने बेस्ट एथलीट ब्वाॅय का खिताब जीता, वहीं शगुन ने बेस्ट एथलीट गर्ल का पदक प्राप्त किया। वहीं, फीमेल टीचर्स वर्ग ने भी रेस में हिस्सा लिया।

फीमेल टीचर्स में रुपाली ने प्रथम, निकिता ने द्वितीय, रिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि मेल टीचर में काजल ने प्रथम, विशु ने द्वितीय, जितेंद्र ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल निदेशक मुकेश बंसल ने बताया कि सीबीएसई द्वारा चलाए गए फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत स्कूल का उद्देश्य फिटनेस को बढ़ावा देना है।

X
Asandh News - haryana news deepak was chosen the best boy and shagun best girl athlete
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना