पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Karnal News Haryana News Delhi To Hoshiarpur Express Will Be Halted At Karnal Station For Six Months On Trial Base

दिल्ली से होशियारपुर एक्सप्रेस का ट्रायल बेस पर छह माह तक राेज होगा करनाल स्टेशन पर ठहराव

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है, रेलवे की ओर से प्रदेशभर में छह ट्रेनों का ठहराव 13 सिंतबर से 6 माह के लिए ट्रायल के तौर पर शुरू हो गया है। इससे यात्रियों को ट्रेन की सुविधाएं प्राप्त होगी। काफी समय से यात्रियों की ओर से रेलवे को ट्रेन ठहराव के लिए डिमांड भेजी जा रही थी।

रेलवे ने 6 ट्रेन जिनमें शताब्दी से लेकर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव साप्ताहिक व प्रतिदिन किया गया है। करनाल में एक एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव प्रतिदिन होगा। जो दिल्ली से होशियारपुर एक्सप्रेस 14011/14012 गाड़ी नंबर है। इस ट्रेन का रात 10:52 व सुबह 4:04 स्टॉपेज होगा। पहले ये ट्रेन केवल पानीपत व अम्बाला स्टेशन पर रुकती थी। अब करनाल से यात्री प्रतिदिन सुबह जल्दी दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन में जा सके। इसके साथ ही रात को यात्रियों को पंजाब की तरफ जाने की सुविधा प्राप्त होगी। वहीं, करनाल स्टेशन पर टू व्हीलर बनाए जा रहे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद यात्रियों को स्टेशन पर दूसरी खिड़की की सुविधा प्राप्त होगी।

इन स्टेशनों को भी मिली ट्रेनों की सुविधा
करनाल स्टेशन पर दिल्ली से होशियारपुर एक्सप्रेस, पानीपत में न्यू दिल्ली से कालका शताब्दी, उचाना में दिल्ली सराई रोहिला फिरोजपुर कैंट एक्स का प्रतिदन ठहराव होगा। पातुवास महराना में रेवाड़ी-श्री गंगानगर पैसेंजर प्रतिदिन रुकेगी। उचाना में एमजीआर चेन्नई सेंट्रल- माता वैष्णो देवी एक्स. त्रि सप्ताहिक ठहरेगी। यमुनानगर जगाधरी में इंदौर अमृतसर एक्सप्रेस दो दिन रूकेगी।

स्टेशन पर 2 मिनट का होगा ठहराव : संजय
रेलवे की ओर से करनाल स्टेशन पर अब दिल्ली से होशियापुर एक्सप्रेस 14011/14012 गाड़ी नंबर का ठहराव दो मिनट के लिए होगा। यात्रियों को अपने स्टेशन पर ट्रेन की सुविधा प्राप्त होगी। -संजय सक्सेना उप अधीक्षक, रेलवे, करनाल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें