विवाहिता की मौत मामले में ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग, जाम की चेतावनी

Fatehabad News - रामनगर कॉॅलोनी निवासी 25 वर्षीय विवाहिता सोनिया की मौत के मामले में बुधवार को मृतका के परिजनों ने आरोपी ससुरालियों...

Jan 16, 2020, 08:35 AM IST
Ratia News - haryana news demand for arrest of in laws in marriage case warning of jam
रामनगर कॉॅलोनी निवासी 25 वर्षीय विवाहिता सोनिया की मौत के मामले में बुधवार को मृतका के परिजनों ने आरोपी ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उनका कहना है कि एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। चेतावनी दी है कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो मजबूरन उन्हें जाम लगा कर विरोध करना पड़ेगा। पुलिस ने इस मामले में बीती 16 दिसबंर को मृतका के पिता जींद के डूमरखां कलां निवासी ईश्वर सिंह की शिकायत पर उसकी बेटी की मौत के मामले में राम नगर कॉॅलोनी निवासी उसके ससुराल के चार लोगों के खिलाफ जबरन जहर पिलाने के आरोप में केस दर्ज किया था। आरोपियों में मृतका का पति बलजिंद्र सिंह, जेठ गुरप्रीत सिंह, सास दर्शना देवी व ससुर हरदयाल सिंह का नाम शामिल है।

मृतका के पिता ईश्वर सिंह, नाना रतन सिंह, दादा कैलाश चंद्र, चाचा गुड्डू, रमेश, रमल सिंह ने बताया कि सोनिया की शादी करीब 6 साल पहले रामनगर कॉलोनी निवासी बलजिंद्र सिंह से हुई थी। शादी के बाद से ससुराल के लोग उसे परेशान करते थे।

एसपी को भेजे गये शिकायत पत्र का दिखाते हुए मृतका सोनिया का नाना रतन सिंह।

X
Ratia News - haryana news demand for arrest of in laws in marriage case warning of jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना