सीएमओ आॅफिस पर प्रदर्शन कर दाेषियों पर कार्रवाई की मांग की

Sonipat News - सिविल अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी सेवा के लिए एंबुलेंस व्यवस्था सुचारू रूप से करने की मांग को लेकर पूर्व जिला...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Sonipat News - haryana news demonstrated at cmo office and demanded action on daesh
सिविल अस्पताल में 24 घंटे इमरजेंसी सेवा के लिए एंबुलेंस व्यवस्था सुचारू रूप से करने की मांग को लेकर पूर्व जिला पार्षद एवं कांग्रेस सेवा दल के जिला प्रधान संजय बड़वासनिया ने सीएमओ के नाम सुपरीटेंडेंट सुभाष चंद्र को सीएमओ की अनुपस्थिति में लिखित तौर पर शिकायत दिया। उन्होंने कहा कि सोमवार को जीटी रोड पर घायल हुई महिला को समय पर एंबुलेंस न मिलने और काफी देर के बाद एंबुलेंस मिलने के बाद उसमें तेल न होने के कारण घायल महिला ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसके विरोध में कड़ी निंदा करते हुए दोषी एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

उन्होंने कहा कि समय पर एंबुलेंस व्यवस्था न होना सिविल अस्पताल के अधिकारियों की घोर लापरवाही है, जिसे किसी सूरत में भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिला स्तर के अस्पताल में जब इस तरह की लापरवाही है तो ग्रामीण क्षेत्रों में क्या हालत होगी। एक तरफ राज्य सरकार स्वास्थ्य सेवा में पूरे देश में प्रथम स्थान हासिल करने का मेडल ले रही है। दूसरी तरफ घायल मरीजों को समय पर इलाज ना होने कारण दम तोड़ रहे हैं जो सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं में कोई सुधार नहीं है और लापरवाही बरती जा रही है। स्वास्थ्य सेवा ठीक करने की मांग को लेकर सीएमओ कार्यालय के सामने प्रदर्शन भी किया। इस अवसर पर तिहाड़ कलां के पूर्व सरपंच प्रदीप कुमार, सुमित, संजीव, सुरेश, जयवीर आदि मौजूद रहे।

X
Sonipat News - haryana news demonstrated at cmo office and demanded action on daesh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना