इंजीनियर पर निर्भर करता है देश का विकास: बिच्छल

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के सीनेट हॉल में गुरुवार को डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन कुरुक्षेत्र जोन की ओर से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:16 AM IST
Kurukshetra News - haryana news development of country depends on engineer scorpion
कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के सीनेट हॉल में गुरुवार को डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन कुरुक्षेत्र जोन की ओर से इंजीनियर दिवस मनाया गया। जिसमें मुख्यातिथि सेवानिवृत्त एसडीओ प्रेम चंद बिच्छल रहे। वहीं डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान सुनील कटारिया विशिष्ट अतिथि रहे। प्रेम चंद बिच्छल ने कहा कि किसी भी देश का विकास उसके इंजीनियर पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि इंजीनियर लोगों की जीवन को सुविधाजनक बनाने के लिए निर्माण करते हैं। उन्होंने कहा कि देश का विकास इंजीनियर से जुड़ा हुआ है। वहीं सुनील कटारिया ने कहा कि सभी इंजीनियर को आपस में मिलकर अपनी समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और अपने काम को और बेहतर बनाने के लिए भी आपस में बात करें।

इंजीनियर मिलकर बढ़ाएं देश को आगे : एसोसिएशन के कुरुक्षेत्र जोन प्रधान महिंद्र पाल ने कहा कि सभी इंजीनियर को मिलकर देश को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरा देश इंजीनियर के निर्माण कार्यों की ओर देखता है। इसलिए हम सभी का प्रयास रहना चाहिए कि हम जो भी निर्माण करें, वह श्रेष्ठ हो। मौके पर करनाल जोन प्रधान अनिल जयंत, डॉ. आरएस मलिक, रघबीर मलिक, बीवी बंसल, सीपी गुप्ता, एक्सईएन केके भुक्कल, एक्सईएन भूपेंद्र सिंह, विक्रम सिंह, बिजेंद्र दहिया, प्रदीप कुमार, राकेश कुमार, हरप्रीत, अंकित शर्मा, रमेश कुमार, संदीप कुमार, पूजा, बलराज, चरणजीत सिंह, मोहित शर्मा, विकास, सुनील, विशाल, सुभाष, निशांत, सुरेंंद्र सिंह और संजय मौजूद रहे।

कुरुक्षेत्र | केयू सीनेट हॉल में संबोधित करते इंजीनियर एसाेसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान सुनील कटारिया।

X
Kurukshetra News - haryana news development of country depends on engineer scorpion
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना