कविता जैन के तीसरी बार विधायक बनने पर विकास रफ्तार पकड़ेगा

Sonipat News - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2024 तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सांसद...

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्ष 2024 तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सांसद रमेश कौशिक रहेंगे और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरकार बनने जा रही है, ऐसे में तीसरी बार कविता जैन के विधायक बनने से चारों कड़ी जुड़ेगी और सोनीपत विकास की नई रफ्तार पकड़ेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं में केंद्र-प्रदेश सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का जोश भरा और लक्ष्य 75 पार के लिए दिनरात एक करने का आह्वान किया।

शुक्रवार दोपहर साढ़े चार सोनीपत भाजपा प्रत्याशी कविता जैन के समर्थन में विजय संकल्प सभा को हुडा मैदान सेक्टर-15 में संबोधित करने पहुंचे थे। कहा कि पीएम मोदी दूसरे कार्यकाल में पीएम आवास योजना के तहत हर जरूरमंद को घर और घर-घर शुद्ध पानी पहुंचाने का लक्ष्य लेकर काम कर रहे हैं। प्रदेश में 72 हजार नौकरियां देने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी पुन: हरियाणा की बागडोर संभालने जा रहे हैं। ऐसे में आपके सांसद की तरह कविता जैन के आपका जनप्रतिनिधि चुने जाने से चारों कड़ी जुड़ जाएंगी और सोनीपत विकास के मामले में रफ्तार पकड़ेगा। भाजपा प्रत्याशी कविता जैन की पीठ थपथपाते हुए योगी ने कहा कि राई में खेल विश्वविद्यालय, पुरानी दिल्ली रोड नरेला फोरलेन का निर्माण होना दर्शाता है कि यहां विकास पर गंभीरता से काम किया जा रहा है।

बेटियां बचाई भी पढ़ाई भी, स्वच्छता में बनाया रिकॉर्ड : कविता जैन ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेटियों का सम्मान बढ़ाते हुए लिंगानुपात की खाई को पाटने का काम किया। इस मौके भाजपा प्रदेश उपाध्यक्षा कविता चौधरी, जिला महामंत्री मनोज, गुलशन, विधानसभा प्रभारी धैर्यवर्धन शर्मा, विस्तारक शशि दुरेजा, नवीन मंगला, डाॅ. संजय, वासुदेव, पूर्व नप चेयरपर्सन साधना, ललित, दर्जन भर पूर्व पार्षद शक्ति केंद्र प्रमुख, पन्ना प्रमुख समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

सोनीपत. मंच पर मौजूद सीएम योगी आदित्य नाथ, कविता जैन व अन्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना