खरक गोशाला के वार्षिकोत्सव में दान दाताओं को किया सम्मानित

Bhiwani News - भास्कर न्यूज | चांग खरक स्थित श्री दादी जाबदे गोशाला के वार्षिकोत्सव पर सांस्कृति कार्यक्रमों की बयार बही।...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Bhiwani News - haryana news donors honored at the annual festival of khark goshala
भास्कर न्यूज | चांग

खरक स्थित श्री दादी जाबदे गोशाला के वार्षिकोत्सव पर सांस्कृति कार्यक्रमों की बयार बही। कलाकारों ने देशभक्ति के गीत व भजन प्रस्तुत किए। गोशाला प्रबंधक कमेटी ने दानदाताओं को सम्मानित किया। वहीं हिसार-भिवानी के सांसद बृजेंद्र सिंह, विधायक घनश्याम सर्राफ व जिला परिषद के चेयरमैन रमेश ओला ने गोशाला व गांव के विकास के लिए लाखों रुपये देने की घोषणा की।

कार्यक्रम में सबसे पहले विधायक घनश्याम सर्राफ गांव खरक स्थित गोशाला में पहुंचे। उनके पहुंचते ही गोशाला प्रबंधक कमेटी व ग्रामीणों ने विधायक सर्राफ का फूलों की माला पहनाकर सम्मान किया। उसके बाद सांसद बृजेंद्र सिंह गोशाला पहुंचे। उसके बाद जिला परिषद के चेयरमैन रमेश ओला पहुंचे। विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि उनका खरक गोशाला से विशेष लगाव रहा है। उन्होंने गोशाला प्रबंधक कमेटी का हर तरह से सहयोग करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सर्राफ ने बवानीखेड़ा हलके के विधायक से आठ लाख रुपये दिलाए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके समक्ष तकनीकी अड़चन है, चूंकि वे दूसरे हलके से है फिर भी वे गोशाला के लिए उक्त राशि जरूर दिलाएंगे। इसी दौरान जिला परिषद के चेयरमैन रमेश ओला ने अपने कोटे से गांव के विकास के लिए 15 लाख रुपये देने की घोषणा की। सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उनके क्षेत्र में करीब चार सौ गांव व दो शहर आते हैं। सभी को बांट-बांट कर ग्रांट दी जा रही है। उन्होंने अपने कोटे से गोशाला के लिए एक ट्रैक्टर-ट्राली व अन्य खर्च के लिए दस लाख रुपये देने का ऐलान किया। वार्षिकोत्सव में महिला गायककार राजबाला बहादुरगढ़ ने अनेक भजन प्रस्तुत किए।

इस मौके पर श्री दादी जाबदे मंदिर धमार्थ ट्रस्ट के प्रधान अशोक परमार, सीताराम, बबलू चौहान, शैलेंद्र परमार, दीप जांगड़ा आदि थे।

X
Bhiwani News - haryana news donors honored at the annual festival of khark goshala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना