संतनगर में एक दिन में ही टूट गई नाली ठेकेदार बोला-सीवर के पानी से हुई डैमेज

Yamunanagar News - निगम के वार्ड 15 में संतनगर की एक दिन पहले बनी नई नाली टूट गई, जिसे देख यहां के निवासी भी हैरान हैं। ठेकेदार से जवाब...

Feb 15, 2020, 08:55 AM IST
Yamunanagar News - haryana news drain caused by sewer water damage in santnagar in one day

निगम के वार्ड 15 में संतनगर की एक दिन पहले बनी नई नाली टूट गई, जिसे देख यहां के निवासी भी हैरान हैं। ठेकेदार से जवाब मांगने पर पता चला कि ब्लॉक सीवर के रिसकर आए पानी की मार से नई बनी नाली का कच्चा मसाला डैमेज हो गया।

ये सुन निवासियों व वार्ड पार्षद ने नई नाली के डैमेज होने के लिए पब्लिक हेल्थ को जिम्मेदार पब्लिक हेल्थ को बताया, उनकी मानें तो सीवर ब्लॉकेज की शिकायत 15 दिन से पब्लिक हेल्थ को दे रखी है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वहीं पब्लिक हेल्थ के एक्सईएन सुमित गर्ग ने कहा कि कल ही मौके पर टीम भेजकर समाधान करा दिया जाएगा।

बता दें संतनगर की मेन गली में 17 लाख रुपए से करीब 200 फुट तक दोनों ओर स्लैब कवर नालियां बननी हैं।

ये काम अलॉट होने पर संबंधित ठेकेदार ने 13 फरवरी को एक ओर से कुछ एरिया में नाली बनाने का काम किया, लेकिन अगले ही दिन में नाली में पानी था और करीब दो फुट एरिया डैमेज मिला।

ऐसे भी हुई पैसों की बर्बादी

यहां के निवासी दीपक बडोला ने बताया कि साल पहले यहां सारी नालियां बनी थीं, लेकिन मेन नाली का लेवल ऊंचा बना दिया था, जिस पर अब यहां की नालियां दोबारा बनाई जा रहीं हैं। ऐसे में यह भी पैसों की बर्बादी है। सतपाल भोला, अमित ओबराय, विमल ओबराय ने कहा कि विकास कार्य पब्लिक के पैसों से होते हैं, लेकिन यही पैसा आखों के सामने बर्बाद होते देख दुख लगता है।


_photocaption_निगम के वार्ड नंबर-15 में संतनगर की एक दिन में ही टूटी नाली को दिखाते निवासी।*photocaption*

X
Yamunanagar News - haryana news drain caused by sewer water damage in santnagar in one day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना