स्टेट हाईवे पर बने गहरे गड्ढ़ाें में भरे गंदे पानी से वाहन चालक परेशान

Sonipat News - नाहरा- बहादुरगढ़ स्टेट पर हाईवे बीसवां मिल के पास गंदा पानी भरने से दस गांवों का संपर्क कटा हुआ है। गंदे पानी की...

Feb 22, 2020, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news driver is disturbed by dirty water filled in deep pits on state highway

नाहरा- बहादुरगढ़ स्टेट पर हाईवे बीसवां मिल के पास गंदा पानी भरने से दस गांवों का संपर्क कटा हुआ है। गंदे पानी की वजह से सोनीपत, झज्झर, रोहतक व बहादुरगढ़ जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पीड्ब्ल्यूडी विभाग ने ढ़ाई करोड़ की लागत से बनने वाले इस सीमेंटिड रोड का निर्माण कार्य शुरू तो कर दिया, लेकिन काम काफी धीमी गति से होने से परेशानी और बढ़ गई है। गुरुवार रात को हुई बारिश से तो हालत बद से बदतर हो गए हैं। कई वाहन गड्‌ढ़े में फंस चुके हैं।

राई ब्लॉक की दस ग्राम पंचायतों के सदस्यों को बीडीपीओ कार्यालय जाने के लिए नाहरा- बहादुरगढ़ रोड से वाया बीसवां मिल होकर जाना पड़ता है। बढ़मलिक गांव के सामने बीसवां मिल से बहादुरगढ़ स्टेट हाईवे पर गंदा पानी जमा है। सड़क पर गहरे गड्ढ़े बने हुए हैं। गंदे पानी व गड्ढ़ों की वजह से यह रास्ता जर्जर हालत में पहुंच चुका है।

की जा रही है पानी निकासी की व्यवस्था : पीड्ब्ल्यूडी विभाग के एक्सइन विकास रंगा ने कहा कि नाहरा बहादुरगढ़ स्टेट हाइवे पर सीमेंटिड सड़क के निर्माण के लिए सरकार ने ढाई करोड़ रुपए मंजूर कर रखे हैं। अब यहां काम शुरू किया गया है। सड़क की रिपेयर से पहले पानी निकासी की व्यवस्था भी की जा रही है।

राई. बढ़मलिक गांव के सामने स्टेट हाईवे पर भरा गंदा पानी।

X
Rai News - haryana news driver is disturbed by dirty water filled in deep pits on state highway

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना