डीएसपी गुहला ने वाहन चालकों को फूल भेंट कर यातायात नियमों की पालना करने को किया प्रेरित

Kaithal News - शहीद ऊधम सिंह पर नाका लगाकर डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने वाहन चालकों को फूल भेंट कर यातायात के नियमों का पालन करने के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:27 AM IST
Cheeka News - haryana news dsp guhla inspired drivers to follow traffic rules by offering flowers
शहीद ऊधम सिंह पर नाका लगाकर डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने वाहन चालकों को फूल भेंट कर यातायात के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। मौके पर डीएसपी ने कहा कि सरकार की तरफ से मोटर व्हीकल पर नया एक्ट लागू कर दिया है। ये नियम सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने व वाहन चालकों की सुरक्षा को देखते हुए कड़े किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वाहन चालकों को अगले पांच दिन तक नियमों के पालन के लिए प्रेरित किया जाएगा। यदि इसके बाद भी लोगों ने नियमों का पालन नहीं किया तो पुलिस सख्ती से नियमों का पालन करवाएगी। इस माैके पर उनके साथ चीका थाना प्रभारी सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

आईटीआई के विद्यार्थियों को पुलिस ने किया ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक

राजौंद | जींद रोड पर स्थित आईटीआई में नए ट्रैफिक नियमों को लेकर जिला उप अधीक्षक विनोद शंकर ने विद्यार्थियों को जागरूक किया। उन्होंने बताया कि जागरुकता अभियान डीजीपी के दिशा निर्देश अनुसार 3 दिन तक चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस जागरुकता शिविर के माध्यम से विद्यार्थियों व आमजन को जागरूक किया जा रहा है, ताकि नए ट्रैफिक नियमों को फॉलो करने के लिए कोई परेशानी न हो। इस दौरान राजौंद थाना प्रभारी बीरभान, रमेश सिंह, आईटीआई के प्रधानाचार्य सूबे सिंह व पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

X
Cheeka News - haryana news dsp guhla inspired drivers to follow traffic rules by offering flowers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना