कंबोज मोहल्ला में दो पक्षों में हुअा झगड़ा तीन महिलाओं सहित आठ लोग घायल

Fatehabad News - बाबा राणाधीर मंदिर के पीछे कंबोज मोहल्ला में तांत्रिक परिवार के लोगों ने पड़ोसियों पर ईंट-पत्थरों से हमला कर...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Bhuna News - haryana news eight people injured including three women in a dispute over two sides in kamboj mohalla

बाबा राणाधीर मंदिर के पीछे कंबोज मोहल्ला में तांत्रिक परिवार के लोगों ने पड़ोसियों पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें एक पक्ष की दो महिलाओं सहित सात लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को वार्ड के कुछ लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया। वहीं दूसरे पक्ष में दो लोगों को चोटें आई है जिसमें एक महिला भी शामिल है। हालत गंभीर होने के कारण भूना से फतेहाबाद रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

घायल सुखविंदर सिंह व मंगू राम ने आरोप लगाया है कि कंबोज मोहल्ला के पड़ोस में सतवीर नामक एक तांत्रिक विद्या से उन्हें भस्म करने की बार-बार धमकी दे रहा था। आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से कई घरों में पशुओं का मांस आदि फेंककर डराया जा रहा था। लेकिन जब मंगू राम कंबोज के परिवार ने तांत्रिक की उपरोक्त हरकतों का विरोध किया तो दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया। घायलों का आरोप है कि हमलावरों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और दो वृद्ध महिलाओं के पेट पर लात मारकर उन्हें बेरहमी से घसीटा गया। हमले में जोनू, सुखविंदर सिंह, मंगू राम कंबोज, सोमाबाई, प्रकाश रानी, ज्ञानचंद और अनिल कुमार को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल किया गया है। उधर तांत्रिक सतवीर के बेटे सुखविंदर ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में कश्मीर कंबोज नामक व्यक्ति अवैध शराब की बिक्री कर रहा है। जिसके कारण मोहल्ले में शराबी हुड़दंग करते रहते हैं।

जब शराब न बेचने के बारे में कहा तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया। जिसमें सुखविंदर और उसकी मां मूर्ति देवी को चोटें
आई हैं।

जांच के बाद होगी मामले में कार्रवाई: थाना प्रभारी


भूना। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल झगड़े में घायल लोग।

X
Bhuna News - haryana news eight people injured including three women in a dispute over two sides in kamboj mohalla

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना