• Hindi News
  • Harayana
  • Sirsa
  • Sirsa News haryana news encroachment on highway in front of city police station and vehicle parking upset by driver

सिटी थाना के सामने हाइवे पर अतिक्रमण और रॉन्ग पार्किंग से वाहन चालक परेशान

Sirsa News - शहर में नगर परिषद प्रशासन और पुलिस ने वन वे लागू कर ट्रैफिक सुधार का कदम उठाया है वही चौटाला हाईवे पर सिटी थाना के...

Feb 15, 2020, 08:50 AM IST

शहर में नगर परिषद प्रशासन और पुलिस ने वन वे लागू कर ट्रैफिक सुधार का कदम उठाया है वही चौटाला हाईवे पर सिटी थाना के सामने दुकानों के अतिक्रमण और हाईवे के ऊपर रॉन्ग पार्किंग से वाहन चालकों को रोजाना परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे वाहन चालकों ने हाईवे पर अतिक्रमण हटाकर ट्रैफिक सुधार किए जाने की मांग की है।

चौटाला हाईवे पर स्थित सिटी थाना के सामने से गोल चौक तक दोनों ओर की दुकानों पर आगे तक सामान रख अतिक्रमण किया हुआ है वही इन दुकानों के आगे हाईवे के ऊपर तक दिनभर निजी वाहन खड़े रहते हैं। जिससे हाईवे पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। इसी प्रकार सिरसा रोड, मलोट रोड, बठिंडा रोड व चौटाला रोड पर सभी दुकानदारों से अतिक्रमण हटाकर हाईवे को खुला व सुरक्षित बनाए जाने की मांग की है।

इस बारे में शहर थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने कॉलोनी रोड व बस स्टैंड रोड को वनवे कर दिया है। यहां वाहन चालकों को रोकने के लिए पुलिस व होमगार्ड टीम भी तैनात की गई है। साथ ही शहर में नए बैरिकेट्स लगाए जा रहे हैं और मेन बाजार व पुरानी सब्जी मंडी एरिया में स्थिति सुधारी जा रही है। इसके बाद हाइवे पर भी सुधार किया जाएगा। दुकानदारों से खुद अतिक्रमण हटाकर व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की जा रही है। इसके अलावा रॉन्ग पार्किंग वाले वाहनों का चालान भी काटा जा रहा है।

रॉन्ग पार्किंग वाहनों के काट रहे चालान

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना