भाजपा के खोखले वादाें का प्रमाण मनेठी एम्स : चिरंजीव

Rewari News - रेवाड़ी | रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चिरंजीव राव ने शुक्रवार को खलियावास, जीतपुरा...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
Rewari News - haryana news evidence of hollow promises of bjp manethi aiims chiranjeev
रेवाड़ी | रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चिरंजीव राव ने शुक्रवार को खलियावास, जीतपुरा ईस्तमूरार, रसगण, तीतरपुर, मसानी, डूंगरवास, निखरी, जोनावास, बामड फतेहपुरी गांव के अलावा शहर में अपना बाजार, पंजाबी मार्केट, उत्तम नगर और मोहल्ला शुक्रपुरा में जनसभाओं को संबोधित किया।

कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषणा पत्र जारी किया गया है। जोकि हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। प्रदेश की जनता के सुझाव से घोषणा पत्र बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसान, मजदूर, गरीब का बैंक कर्ज 24 घण्टे में माफ किया जाएगा जोकि कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश और पंजाब में कर चुकी है। 300 यूनिट तक बिजली माफ व उससे ऊपर के रेट आधे किये जायेंगे। गरीबों को 100 गज के प्लाट व मकान के लिए डेढ़ लाख की राशि दी जाएगी। इसी प्रकार अन्य वायदे भी गिनाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ वायदे करती है, जबकि कांग्रेस उन वायदों का अमल में लाती है। चिरंजीव ने कहा भाजपा के खोखले वायदों का बड़ा प्रमाण मनेठी एम्स है, जिस पर अब भी वायदे ही चल रहे हैं। इधर, धारूहेड़ा की कर्ण कुंज कॉलोनी में चिरंजीव के लिए उनकी प|ी एवं लालू प्रसाद की बेटी अनुष्का ने प्रचार किया।

रेवाड़ी में चुनावी जनसम्पर्क करते रेवाड़ी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव।

X
Rewari News - haryana news evidence of hollow promises of bjp manethi aiims chiranjeev
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना