गली निर्माण की मांग को लेकर जताया रोष

Jind News - गलियां लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई जाती हैं न कि उनकी परेशानियों बढ़ाने के लिए। पतराम नगर में ठेकेदार ने...

Bhaskar News Network

Aug 18, 2019, 08:15 AM IST
Narwana News - haryana news expressed anger over demand for street construction
गलियां लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई जाती हैं न कि उनकी परेशानियों बढ़ाने के लिए। पतराम नगर में ठेकेदार ने लोगों के सामने गली के निर्माण को लेकर समस्याएं खड़ी कर दी है। क्योंकि ठेकेदार ने पतराम नगर की दुर्गा मन्दिर वाली गली को उखाड़े तो लगभग तीन महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक निर्माण शुरू नहीं किया।

गली निर्माण की समस्या को लेकर पतराम नगर के लाेग महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विद्या रानी दनौदा से मिले। कांग्रेस नेत्री विद्या रानी दनौदा ने कहा कि गली में तीन-तीन फीट पानी भरा हुआ है, जिसमें मच्छर पनप रहे हैं। नगर परिषद प्रशासन से जल्द से जल्द गली के निर्माण करना चाहिए। अगर जल्द ही गली निर्माण शुरू नहीं हुआ तो शहर के लोगों के साथ मिलकर नगर परिषद के सामने धरना देकर रास्ता जाम किया जाएगा। इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

विद्या रानी ने कहा कि एक तरफ तो सीएम प्रदेश में समान विकास का नारा देकर जनता के वोट ले रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नरवाना के लोगों को विकास के नाम पर परेशान किया जा रहा है। अगर प्रदेश के लोगों को विकास देखना है तो पतराम नगर आकर देख सकते हैं। क्षेत्र में तीन मंदिर, एक धर्मशाला और चार स्कूल हैं। पतराम नगर का दुर्गा मंदिर व खाटू श्याम मंदिर तो पूरे शहर की आस्था का केंद्र है। बावजूद यहां की गली के निर्माण को लंबे समय से लटकाया जा रहा है।

इस मौके पर नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कैलाश सिगला, नगर पार्षद प्रतिनिधि महेन्द्र गोयल, विनोद मंगला, धर्मवीर गोयल धरौदी, राजा दनौदा, सतीश बसंल, तरुण सिंगला, प्रवीन जोशी, पकंज विहारी, काला सहित अनेक महिलाओं ने रोष व्यक्त किया।

नरवाना. नप के खिलाफ रोष व्यक्त करतीं विद्या रानी दनौदा।

X
Narwana News - haryana news expressed anger over demand for street construction
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना