फरीदाबाद जेल के वार्डर ने चौक पर खड़ी कार से चोरी की थी पिस्तौल

Kaithal News - अवैध पिस्तौल रखने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने फरीदाबाद जेल के वार्डर जसविंद्र बराड़ को एक दिन के रिमांड पर...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Kaithal News - haryana news faridabad jail warder had stolen a pistol from a car parked at the chowk
अवैध पिस्तौल रखने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने फरीदाबाद जेल के वार्डर जसविंद्र बराड़ को एक दिन के रिमांड पर लिया है। बुधवार को ही आरोपी का कोर्ट के माध्यम से प्रोटेक्शन वारंट जारी करवाया गया। खुलासा हुआ कि कार से बरामद हुआ पिस्तौल लाइसेंसी है जो जसविंद्र बराड़ ने अक्टूबर 2019 में सिरसा के हुडा चौक पर खड़ी कार से चोरी किया था।

आरोपी ने पिस्तौल व कारतूस अपनी कार में रख लिए थे जबकि पिस्तौल का लाइसेंस फरीदाबाद स्थित किराए के कमरे पर छिपाया हुआ है। पिस्तौल के बारे में तथ्य जुटाने के लिए कैथल पुलिस आरोपी को सिरसा लेकर रवाना हो गई। सिरसा के बाद फरीदाबाद जाकर चोरी किए पिस्तौल का लाइसेंस बरामद करेगी। इसी दौरान आरोपी से यह भी पूछताछ की जा रही है कि उसने पिस्तौल को सिर्फ छिपाकर ही रखा या उसका डर दिखाकर किसी वारदात को अंजाम भी दिया। विदित रहे कि सिरसा के मंडी डबवाली निवासी जसविंद्र बराड़ जेल में वार्डन के पद पर कार्यरत है जिसने हिसार जेल स्टाफ कॉलोनी में क्वार्टर लिया हुआ है। आरोपी की वर्तमान में फरीदाबाद जेल में ड्यूटी थी। मंगलवार 7 जनवरी को उसने कैथल जेल की स्टाफ कॉलोनी में क्वार्टर से 14 तोला सोना व 80 हजार रुपए कैश चोरी कर लिया। आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर रखा गया। रिमांड के बाद जेल भेजकर आरोपी की कार की तलाशी ली तो 8 गोली सहित पिस्तौल बरामद हुई थी। पिस्तौल के बारे में पूछताछ के लिए आरोपी का कोर्ट से प्रोटेक्शन वारंट जारी करवाया गया है।

X
Kaithal News - haryana news faridabad jail warder had stolen a pistol from a car parked at the chowk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना