किसान और खेती को बर्बाद कर रही सरकार: हरपाल सिंह

Sirsa News - रतिया| अखिल भारतीय किसान सभा द्वारा शुक्रवार को किसान रेस्ट हाऊस में किसानों की मांगों को लेकर तहसील स्तरीय...

Feb 15, 2020, 08:35 AM IST

रतिया| अखिल भारतीय किसान सभा द्वारा शुक्रवार को किसान रेस्ट हाऊस में किसानों की मांगों को लेकर तहसील स्तरीय सम्मेलन किया गया। मुख्यातिथि के तौर पर सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक हरपाल सिंह शामिल हुए। अध्यक्षता जिला प्रधान रामचंद्र शहनाल ने की।

इस मौके पर ब्लाक कमेटी का भी गठन किया गया। पूर्व विधायक हरपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार देश व प्रदेश में खेती को बर्बाद करने पर तुली है। सत्ता में आने से पहले भाजपा देश में स्वामी नाथन आयोग की सिफारिश लागू करने की बात कहती थी। सत्ता में आने के बाद भाजपा अपने वादे को भूल गई। आज किसान कर्ज के बोझ तले दब रहा है। खेती के औजार, बीज, ,खाद, कीटनाशकों के भाव बढ़ रहे है लेकिन फसलों के दाम कम हो रहे है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष जगतार सिंह रत्ताथेह, छत्रपाल सिंह ने भी संबोधित किया। इस मौके पर कमेटी भी गठित की गई। जिसमें मंगत शहनाल को प्रधान, सुखविंद्र को सचिव, अनिल फूलां को सह सचिव, अजमेर सिंह को उपप्रधान चुना गया। अमरजीत सिंह और सुरेंद्र सिंह को कमेटी मेंबर चुना गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना