घटना में प्रयोग फरसा ड्रेन नंबर आठ से बरामद

Sonipat News - खंदराई गांव निवासी रितु की हत्या करने में प्रयोग किया गया फरसा पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर ड्रेन नंबर आठ से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:45 AM IST
Gohana News - haryana news farsa drain recovered from number eight in the incident
खंदराई गांव निवासी रितु की हत्या करने में प्रयोग किया गया फरसा पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर ड्रेन नंबर आठ से बरामद कर लिया है। घटना को अंजाम देने के बाद हथियार आरोपियों ने ड्रेन में ही फेंक दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार आरोपी संदीप उर्फ काला, अजीत उर्फ जीता, उमेद सिंह, बंटी, अमित निवासी खंदराई को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं ऑनरकिलिंग मामले में आरोपी एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को बाल सुधार गृह में भेज दिया।

थाना शहर प्रभारी महीपाल के अनुसार सात सितंबर को अर्जुन पुत्र मेहरचन्द निवासी गढी हकीकत ने थाना शहर गोहाना में शिकायत दी कि उसने खंदराई गांव निवासी रितु से प्रेम विवाह किया था। रितु के परिवार के सदस्य इस विवाह से खुश नहीं थे। सात सितंबर को वह अपनी प|ी को दवा दिलाने के लिए गोहाना लेकर आया था। जहां पर उसका भाई उसे अपने साथ खंदराई गांव में घर पर ले गया। जहां पर परिवार के सदस्य और अन्य ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने मृतका के पिता उमेद, भाई संदीप, मां शामो, बहन अंजली, गांव निवासी अजीत उर्फ जीता व बंटी पर उसकी प|ी रितु की हत्या करने का आरोप लगाया था। थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम ने सूचना के आधार पर संदीप उर्फ काला, अजीत उर्फ जीता, उमेद सिंह, बंटी, अमित निवासी खंदराई को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया फरसा भी बरामद कर लिया है।

X
Gohana News - haryana news farsa drain recovered from number eight in the incident
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना