• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal News haryana news father of 7 year old rape victim in karnal for 6 months father said shoot baby girl39s pangs like hyderabad

करनाल में 6 माह से तड़प रही 7 साल की रेप पीड़िता, पिता बोले- हैदराबाद की तरह बच्ची के दरिंदों को भी गोली मारो

Karnal News - करनाल में भी तीन दरिंदों द्वारा सात साल की मासूम बच्ची से रेप करके उसकी हत्या करने के लिए ब्लेड से उसके शरीर पर...

Dec 07, 2019, 08:10 AM IST
करनाल में भी तीन दरिंदों द्वारा सात साल की मासूम बच्ची से रेप करके उसकी हत्या करने के लिए ब्लेड से उसके शरीर पर बार-बार वार किए गए थे। रेप पीड़िता बच्ची छह माह से करनाल के अस्पताल में तड़प रही है। पुलिस ने तीनों दरिंदों को जेल मंे डाला हुआ है। लेकिन बेटी की हालत देखकर हर कोई विचलित हो जाता है। बेटी के चार ऑपरेशन हो चुके हैं और पांचवां अाॅपरेशन 27 दिसंबर को चंडीगढ़ पीजीआई में होगा। अस्पताल में बैठे बच्ची के पिता की बात करते ही आंखें भर आती हैं। बेटी को जब दर्द होता है तो चीखने लग जाती है। बेटी तिल-तिल मर रही है। दिन रात बेटी के पास रहना पड़ता है।

हैदराबाद में दरिंदों को गोली मारकर मारने के बाद इस पिता की भी इच्छा है कि बेटी के दरिंदों को भी ऐसी सजा मिले। ताकि दोबारा से ऐसे दरिंदे समाज में पैदा न हों। छह साल की बेटी कुछ समझ भी नहीं पाई थी कि दरिंदों ने इतना बड़ा दर्द क्यों दिया। पुलिस रोजाना उनके पास आती है और डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। बेटी अब थोड़ा बहुत बोलने लगी हैं और कुछ डिंगे भी चल पाती है।


बेटी के चार ऑपरेशन हो चुके हैं और अब पांचवां अाॅपरेशन 27 दिसंबर को चंडीगढ़ पीजीआई में होगा

तीन मजदूरों ने किया था रेप, ब्लेड से पहुचाएं थे शरीर पर नुकसान

31 मई 2019 की रात को असंध के एक गांव में भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर की 7 वर्षीय मासूम बेटी को तीन मजदूर उठाकर 100 मीटर दूरी पर ले गए। तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी बच्ची के शरीर को ब्लेड से काटकर फरार हो गए थे। बच्ची की चीख सुनकर पीड़ित पिता मौके पर पहुंचा। बच्ची की हालत देखकर उसके हाेश उड़ गए। बच्ची को तुरंत कल्पना चावला राजकीय मेडिकल काॅलेज में दाखिल कराया गया। छह माह से करनाल के मेडिकल कॉलेज में दाखिल है। बच्ची के चार ऑपरेशन हो चुके हैं। जबकि एक ऑपरेशन 27 दिसंबर को पीजीआई चंडीगढ़ में होगा। रेप करने के तीनों आरोपी विनोद, खिलावन और दिनेश फिलहाल जेल में बंद हैं।

ऐसे दरिंदों का सरेआम एनकाउंटर करना चाहिए

बच्ची के पिता ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य करने वाले दरिंदों को बिना किसी जांच, गवाही के एनकाउंटर कर देना चहिए। पिछले छह माह से उनकी बेटी मौत और जिंदगी से लड़ रही है। आरोपियों का कुछ भी नहीं हुआ। जिस प्रकार से हैदराबाद के डॉ. के हत्याकांड के चारों आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया, रेप के आरोपी का इसी प्रकार तुरंत एनकाउंटर करना चाहिए। इसी तरह निर्भया कांड हुआ था, हरियाणा में भी कई कांड हुए। लेकिन अभी तक आरोपियों को सजा नहीं मिल पाई। उनकी बेटी के साथ हुई इस दरिंदगी से उसका घर व काम सब कुछ छूट गया। वह पिछले छह माह से अस्पताल में है। जल्द आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए। बच्ची के पिता ने कहा कि फिलहाल तीनों आरोपी जेल में हैं। फिलहाल बच्ची का आपरेशन होगा, उसके बाद बयान होंगे।

365 दिन में 149 रेप और 13 के साथ हुआ गैंगरेप

जिले में रेप की हुई घटनाएं शर्मसार करने वाली हैं। एक साल यानि 365 दिन में 149 के साथ रेप और 13 के साथ गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं। पुलिस में केस दर्ज हैं। समाज के लिए यह घटनाएं होना बहुत गलत है। शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करती है। लेकिन 40 प्रतिशत केसों में भी पीड़िता ही समझौता कर जाती है। इसलिए रेप करने की वालों की फाइलें बंद हो जाती हैं। पिछले दिनों में असंध में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के एक इंस्पेक्टर पर रेप का केस दर्ज हुआ। लेकिन केस निपट गया। ऐसे दर्जनभर उदाहरण हैं, जिन पर पीड़िता समाज व अन्य प्रेशर में आकर पीछे हट रही हैं। वहीं, लोगों का कहना है कि रेपिस्टों के लिए कठोर कानून होना चाहिए, यहां लचीला कानून होने के कारण अपराधी बच जाते हैं।

पुलिस में किए गए दुष्कर्म के केस दर्ज





सुरक्षा को लगाई हुई है दुर्गा शक्ति, पीसीआर


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना