• Hindi News
  • Harayana
  • Jind
  • Jind News haryana news fire in gas cylinders and stove shop at jhanjh gate 3 scorched including mother and daughter

झांझ गेट पर गैस सिलेंडरों और चूल्हों की दुकान में लगी आग, मां-बेटी सहित 3 झुलसे

Jind News - झांझ गेट पर गैस सिलेंडर पर चूल्हों को रिपेयर करने की दुकान दीप गैस चूल्हे रिपेयर अाैर सिलेंडर में सोमवार शाम को...

Jan 28, 2020, 07:56 AM IST
Jind News - haryana news fire in gas cylinders and stove shop at jhanjh gate 3 scorched including mother and daughter
झांझ गेट पर गैस सिलेंडर पर चूल्हों को रिपेयर करने की दुकान दीप गैस चूल्हे रिपेयर अाैर सिलेंडर में सोमवार शाम को अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से एक मां-बेटी व दुकान का कारीगर इसकी चपेट में आ गए। हालांकि तीनों को इस दौरान ज्यादा चोट नहीं आई। उन्हें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया है। आग लगने की घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। बाद में पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग की इस घटना से दुकान मालिक चन्नीमाटा को काफी नुकसान हुआ है।

सोमवार शाम को झांझ गेट के पास दीप गैस चूल्हों की दुकान पर कारीगर संजू काम करने लगा हुआ था। इसी दौरान महिला ज्योति अपनी छोटी बेटी के साथ दुकान पर आई हुई थी। अचानक दुकान में आग लग गई और इसके बाद पास में रखे गैस सिलेंडरों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद एक गैस सिलेंडर फटा तो आसपास में दुकानदारों की भगदड़ मच गई। इसी दौरान कारीगर संजू, महिला ज्योति व उसकी बेटी भी आग की चपेट में आ गई। तुरंत ही मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करया। कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया।

जींद. दुकान में लगी आग और मौके पर एकत्र लोगों की भीड़।

हो सकता था बड़ा हादसा, फायर िब्रगेड ने आग पर काबू पाया

झांझ गेट पर दुकान में लगी इस आग से बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत यह रही कि समय रहते लोगों ने और उसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू कर लिया। जिस दुकान में आग लगी उसमें कई गैस सिलेंडर रखे थे। यदि फायर ब्रिगेड के पहुंचने में थोड़ी सी देरी हो जाती तो आग काफी भड़क जाती और आसपास की दुकानों को भी अपने आगोश में ले लेती।

X
Jind News - haryana news fire in gas cylinders and stove shop at jhanjh gate 3 scorched including mother and daughter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना