लोहारू में बनेगा एक करोड़ रुपये की लागत से अग्निशमन सेवा केंद्र

Bhiwani News - भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी दलाल ने शुक्रवार को नगरपालिका कार्यालय परिसर में करीब एक करोड़ की लागत से बनने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:22 AM IST
Loharu News - haryana news fire service center to be built in loharu at a cost of rs one crore
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी दलाल ने शुक्रवार को नगरपालिका कार्यालय परिसर में करीब एक करोड़ की लागत से बनने वाले अग्निशमन सेवा केंद्र भवन के निर्माण कार्य का मंत्रोच्चारण के साथ शुभारंभ किया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोहारू क्षेत्र की लंबित मांग को उनके अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने पूरा करने का काम किया है। इस भवन का निर्माण कार्य छह माह में पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि भवन में फायर कार्यालय, गाड़ियों के खड़ा करने के लिए बड़ा हॉल, वाटर टैंक, बोरवेल तथा कर्मचारियों के निवास के लिए भवन का निर्माण करवाया जाएगा। किसी आगजनी की परिस्थिति में भिवानी से अग्निशमन की गाड़ी आने में घंटों लग जाते थे, तब तक आगजनी से नुकसान हो चुका होता था और आग पर काबू पाना मुश्किल था। अब लोहारू में यह केंद्र बनने का लोगों को बड़ा फायदा होगा। भाजपा उपाध्यक्ष जेपी दलाल ने कहा कि सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत गांव-गांव जाकर सरकार की कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है। इस अवसर पर नगरपालिका चेयरमैन दौलतराम सोलंकी, वाइस चेयरमैन कमल किशोर सैनी, मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजीव श्योराण, हितेष यादव व पार्षदों के अलावा रोहताश लांबा, अरूण खरकड़ी, विजय गुरावा, प्रदीप चाहर आदि मौजूद रहे।

अग्निशमन सेवा केंद्र भवन के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी दलाल।

X
Loharu News - haryana news fire service center to be built in loharu at a cost of rs one crore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना