पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुबह 7 से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का करें पालन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद व 3 विधायकों ने की नागरिकों से अपील

सांसद सुनीता दुग्गल, फतेहाबाद के विधायक दुड़ा राम, रतिया के विधायक एडवोकेट लक्ष्मण नापा तथा टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने संयुक्त रूप से जिलावासियों से अपील करते हुए उनसे 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि उसी दिन शाम को 5 बजे हम ताली व थाली बजाकर उन सभी को धन्यवाद करेंगे जो इस कठिन समय में आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में आत्म-संयम बरतें तथा जब तक अति आवश्यक न हो, घर से बाहर न निकलें ताकि हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सके।

उन्होंने अपील करते हुए यह भी कहा कि वे 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पूर्णरूप से पालन करें। अपनी स्वच्छता का ध्यान रखें। किसी से भी हाथ न मिलाएं, बल्कि नमस्कार करें। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध किए है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर संयुक्त रूप से प्रयास करना होगा।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष वेद फुलां ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में जनता से अपील करें कि वे 22 मार्च को सभी जनता कर्फ्यू में अपने घरों से ना निकले। हम सभी मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे आैर अन्य साधनों के माध्यम से मुनियादी करवाएं ।

खबरें और भी हैं...