• Hindi News
  • Haryana
  • Kurukshetra
  • Shahbad News haryana news from congress heritage second party custody and inheritance while bjp is running from sharafat chief minister

कांग्रेस विरासत से, दूसरी पार्टी हिरासत और विरासत जबकि भाजपा शराफत से चला रही पार्टी : मुख्यमंत्री

Kurukshetra News - मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्षी दलों की हालत दयनीय हो चुकी है। हालत यह है कि विस...

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्षी दलों की हालत दयनीय हो चुकी है। हालत यह है कि विस चुनाव के प्रचार भी किसी भी पार्टी का राष्ट्रीय नेता दिखाई नहीं दे रहा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी बैंकॉक में बैठे हैं। वही चश्मे वाली पार्टी के लोग बेल की इंतजार में हैं। एक अन्य पार्टी के नेता को शायद बेल मिल गई होगी। इसके बाद ही कोई चुनाव प्रचार में नजर आए। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी जेल बेल और खेल में लगी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम जहां जेल में पड़े हैं, वहीं राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी बेल पर हैं और राहुल गांधी बैंकॉक में खेल में लगे हैं। वे शुक्रवार शाम को शाहाबाद के देवीग्राउंड मंदिर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।

छह माह पहले ही जीती भाजपा : उन्होंने कहा कि सरकार नीतियों के कारण यह ऐसा पहला चुनाव है जिसमें जनता ने छह माह पहले ही भाजपा के दोबारा सरकार बनाने पर मोहर लगा दी थी। जबकि पहले केवल 15 दिन पूर्व ही यह अनुमान लगाया जाता था कि किसकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोग उनके पांच साल के शासनकाल को पिछले 48 साल के कार्य से तुलना कर रहे हैं।

चुनावी चरण वंदना
शाहाबाद रैली के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के चरण छूकर आशीर्वाद लेते कृष्ण बेदी,साथ में बैठे सांसद सैनी।

4 बजे का दिया समय पहुंचे 7 बजे

विपक्षी दलों के बहुत से नेता चुनावों से पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे, क्योंकि उन्हें पता था कि यदि उन्हीं पार्टियों में रहे तो चुनाव लड़ना पड़ेगा और चुनाव हार कर न इधर के रहेंगे और न उधर के। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर बाकी तो सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशी तक नहीं खड़े कर पाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी विरासत से पार्टी चला रही है। वहीं एक अन्य पार्टी हिरासत और विरासत से पार्टी चला रही है। जबकि भाजपा शराफत से पार्टी चला रही है। जनता के सहयोग से इस बार 75 पार का लक्ष्य हासिल होगा।

साढ़े तीन घंटे की देरी से पहुंचे सीएम : वहीं जनसभा में सीएम भी करीब साढ़े तीन घंटे की देरी से पहुंचे। जनसभा के लिए लोगों को चार बजे का समय दिया गया था। जबकि सीएम करीब साढ़े सात बजे पहुंचे। मंच पर सांसद नायब सैनी, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी , प्रत्याशी कृष्ण बेदी, जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, जिप चेयरमैन गुरदयाल सुनेही, गोपाल राणा, गौरव बेदी, डॉ. पवन सैनी, बलदेव चावला, राव रणजीत सिंह, करण राज तूर, अरुण कंसल, श्रवण मुदगिल आदि मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना