फर्नीचर की दुकान में लगी आग से शादी के लिए तैयार सामान जला

Rewari News - बावल उपमंडल के गांव धारण में मंगलवार की रात को एक कॉरपेंटर की फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। आगजनी की इस घटना में...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Bawal News - haryana news furniture shop burns fire prepares for wedding
बावल उपमंडल के गांव धारण में मंगलवार की रात को एक कॉरपेंटर की फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। आगजनी की इस घटना में शादी के लिए तैयार किया गया फर्नीचर सहित अन्य उपकरण जलकर राख हो गए। बुधवार सुबह कंपनी में ड्यूटी पर जाने वाले कर्मचारियों ने दुकान से धुंआ उठते देखकर इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पहुंचे गांव के लोगों ने आग पर काबू पाया।

पांच लाख से भी अधिक का सामान जला: गांव धारण निवासी नवीन कुमार ने अंबेडकर चौक के समीप अपनी फर्नीचर की दुकान की हुई है। अब चल रहे वैवाहिक सीजन की वजह से नवीन मंगलवार देर रात को अपनी दुकान बंद करके गया था। उसने शादी के अलावा अन्य लोगों का भी फर्नीचर तैयार किया हुआ था और रात को समय दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लगी। पीड़ित ने बताया कि संभवत: शार्ट-सर्किट की वजह से आग लगी है जिसमें उसका लगभग 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि सुबह गांव के कुछ युवा कंपनी में ड्यूटी पर जाते हैं तथा जब वे बस स्टैंड पर पहुंचे तो उन्होंने दुकान में आग लगी देखी। इसके बाद मामले की जानकारी तुरंत आसपास के लोगों के साथ दुकानदार को दी। आग की जानकारी मिलने के बाद वह भी पहुंच गया तथा आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

पीड़ित ने प्रशासन से आर्थिक सहायता दिए जाने की गुहार लगाते हुए सहकारिता मंत्री डॉ.बनवारीलाल, एसडीएम, तहसीलदार के साथ पुलिस को मामले की शिकायत दी। वहीं नुकसान की सूचना मिलने के बाद सरपंच अनिल कुमार, पूर्व सरपंच राजेंद्र सिंह, बावल उपचेयरमैन चेतराम रेवाड़िया भी वहां पहुंचे तथा प्रशासन से सहायता का अनुरोध किया।

रेवाड़ी के गांव धारण स्थित फर्नीचर की दुकान की लगी आग से जला फर्नीचर।

X
Bawal News - haryana news furniture shop burns fire prepares for wedding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना