राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स स्पर्धा में गरिमा सहरावत ने जीता स्वर्ण पदक

Bhiwani News - भिवानी| आंध्रप्रदेश के गंटूर में संपन्न 35 वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जिले का प्रतिनिधित्व...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
भिवानी| आंध्रप्रदेश के गंटूर में संपन्न 35 वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए महिला खिलाड़ी गरिमा सेहरावत ने 18 आयु वर्ग के 44.72 मीटर चक्का फेंक में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। तमन्ना ने 14 आयु वर्ग में 12.20 मीटर गोला फेंक में रजत पदक तथा पूजा शर्मा ने हेप्टाथलन में 18 आयु वर्ग में 4540 अंक बनाकर कांस्य पदक प्राप्त किया।

विजेता खिलाड़ियों का हरियाणा एथलेटिक संघ के कार्यवाहक प्रधान हनुमान भादू, हरियाणा एथलेटिक्स संघ कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह बूरा ने स्वागत किया। विजेता खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय सेवानिवृत्त जिला खेल अधिकारी व कोच जयसिंह कालीरामन व अपने परिजनों को दिया। कोच जयसिंह कालीरामन ने कहा कि आज के युग में बेटियां बेटों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं हैं। हमें बेटियों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी भाग दिलाना चाहिए। इस अवसर पर प्राचार्य शिवकुमार तंवर, मा. करतार सिंह, प्राचार्य सुखबीर, विरेन्द्र, हाकी कोच कृष्ण ढांडा, हैंडबाल कोच हरि स्वरूप, चेतन प्रकाश वर्मा, अमरजीत व एशियन मेडलिस्ट मोनू घणघस ने विजेता खिलाड़ी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना