मानवता भलाई के कार्यों को अधिक गति दें : पवन कुमार

Sirsa News - रोड़ी ब्लॉक की ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा गांव बप्पां के नामचर्चा घर में धूमधाम से आयोजित की गई। नामचर्चा में धुंध व...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Rori News - haryana news give more speed to the work of humanity pawan kumar
रोड़ी ब्लॉक की ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा गांव बप्पां के नामचर्चा घर में धूमधाम से आयोजित की गई। नामचर्चा में धुंध व ठंड की परवाह किए बगैर सैंकड़ों की तादाद में साध-संगत ने शिरकत की। नामचर्चा की शुरूआत ब्लॉक भंगीदास पवन कुमार ने नारे के साथ की।

इस मौके पर उन्होंने साध-संगत को पावन अवतार माह की बधाई देते हुए कहा कि सभी ने डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई कार्यों को अधिक से अधिक गति देनी है जिससे जरुरतमंद लोगो की सहायता हो सके। उन्होंने गांवों के जिम्मेवार सेवादारों से कहा कि वे जरूरतमंद लोगों को चिन्ह्ति कर उन्हें मासिक नामचर्चा में लेकर आएं ताकि उन्हें राशन, गर्म वस्त्र या अन्य कोई सहायता मुहैया करवाई जा सके। नामचर्चा के दौरान कविराजों द्वारा गाए सुंदर भजनों का आनंद उठाया तो।

ब्लॉक भंगीदास पवन कुमार ने साध-संगत से 25 जनवरी को आयोजित भंडारे में सेवा बारे बताते हुए कहा कि इस दिवस पर साध-संगत अधिक से अधिक मानवता भलाई कार्य करते हुए जरूरतमंदों की सहायता करें। इस अवसर पर ब्लॉक के समस्त जिम्मेवार सदस्य मौजूद रहे।

X
Rori News - haryana news give more speed to the work of humanity pawan kumar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना