ब्लॉक स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी में राजकीय स्कूल खरखड़ी प्रथम

Bhiwani News - आइडियल स्कूल सिंघानी में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए ब्लॉक स्तरीय विज्ञान...

Feb 15, 2020, 08:15 AM IST
Loharu News - haryana news government school kharkhari first in block level science exhibition

आइडियल स्कूल सिंघानी में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए ब्लॉक स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी व भूतपूर्व सैनिक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ नायब तहसीलदार सतपाल यादव व हरीशचंद्र ने किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है व देश प्रेम की भावना जागृत होती है। संस्था के सचिव प्रकाश दमकौरा ने आए हुए अतिथियों व पूर्व सैनिकों का स्वागत किया और पूर्व सैनिकों को समाज सेवा व देश प्रेम की भावना जागृत करने के लिए आगे आने का आह्वान किया। विज्ञान प्रदर्शनी में क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों ने तीस मॉडल प्रस्तुत किए।

निर्णायक मंडल की भूमिका नरेश ठुकराल लोहारू की अध्यक्षता में हेमंत कुमार राजकीय स्कूल खरखड़ी, संजय सैनी राजकीय स्कूल गिगनाऊ व वीणा सैन आर्य स्कूल ढिगावा ने निभाई। राजकीय स्कूल खरखड़ी ने प्रथम, आइडियल इंटरनेशनल स्कूल ने द्वितीय व डीपीएस भिवानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर विभिन्न गावों से आए लगभग 150 भूतपूर्व सैनिकों को सम्मानित किया गया। भूतपूर्व सैनिक नरेंद्र श्योराण, इंद्राज सांगवान व ज्ञानचंद श्योराण ने कहा कि क्षेत्र में किसी शिक्षण संस्थान द्वारा भूतपूर्व सैनिकों के सम्मान में होने वाला ये प्रथम आयोजन है।

विज्ञान प्रदर्शनी में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त स्कूलों के बच्चों व टीम इंचार्ज को स्कूल निदेशक अशोक कुमार सांगवान ने 11000/- , 5100/- व 2100/- रुपये के चैक देकर सम्मानित किया। रमेश कानूनगो, प्रद्युम्न श्योराण, प्राचार्य कुलदीप श्योराण ने आए हुए अतिथियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर जगदीश ढाणा, जोगेंद्र सांगवान, राजकुमार श्योराण, राकेश, सुनील, शालु, शीतल आदि उपस्थित रहे।

विज्ञान प्रदर्शनी में प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित करते गणमान्य नागरिक।

X
Loharu News - haryana news government school kharkhari first in block level science exhibition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना