• Hindi News
  • Haryana
  • Jhajjar
  • Jhajjar News haryana news group d employee who was sitting on bail with the murderers from jail was murdered by killing 10 galleries at 12 o39clock at night

जेल से जमानत पर आए हत्यारोपियों के साथ बैठे ग्रुप डी कर्मचारी की रात 12 बजे 10 गाेलियां मारकर हत्या

Jhajjar News - भदानी गांव के 25 वर्षीय विक्रम देशवाल की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी बनी हुई है। यह वारदात भदानी गांव के जिस आरओ...

Nov 22, 2019, 08:02 AM IST
भदानी गांव के 25 वर्षीय विक्रम देशवाल की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी बनी हुई है। यह वारदात भदानी गांव के जिस आरओ प्लांट पर हुई है वहां जेल से बेल पर आए भदानी, कासनी व डावला के युवक बैठे थे। गोलियां चली, तब भदानी के युवक जान बचाकर भाग निकले, जबकि बगैर किसी आपराधिक रिकार्ड वाले विक्रम पर एक के बाद एक गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों के टारगेट पर विक्रम था या काेई अाेर अभी इस बात का खुलासा नहीं हाे पाया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि जिस प्रकार से एक के बाद एक दर्जन भर फायर हुए हैं, ऐसे में विक्रम के टारगेट पर न होने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता।

फिलहाल पुलिस ने कासनी के कपिल, मास्टर अमित सहित अन्य पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 25 वर्षीय विक्रम अविवाहित है और उसके एक भाई व एक बहन है। पिता खेती का काम करता है। विक्रम वर्ष 2016 से जगाधरी में रेलवे में ग्रुप डी की नौकरी करता है। ग्रामीणों के मुताबिक वह फसल बिजाई के समय छुट्टी लेकर गांव आता है। इस बार भी काम के लिए गांव आया हुआ था। विक्रम व प्रवीन अन्य दाेस्ताें के साथ कासनी गांव में शादी समाराेह से रात करीब 12 बजे गांव लौटे थे। विक्रम अपने घर आने की बजाय मित्रों के साथ गांव में मौजूद काली नामक युवक के आरओ प्लांट पर चला गया। इस बीच फोन पर हुई बातचीत के बाद डावला के कपिल व कासनी का मास्टर अमित भी आ गया। यहां इनकी कुछ देर बातचीत हुई। इसके बाद कपिल व अमित ने फायर करना शुरू कर दिया। इस बीच भदानी के लगभग 6 युवक मौके से निकल गए। जबकि विक्रम गोली लगने के कारण भाग नहीं पाया और गिर गया। विक्रम के शरीर में गोलियों के दस निशान मिले हैं। जिस में 3 गोलियां करीब से मारी हुई बताई जाती हैं। बताया जाता है कि आरोपी स्कॉर्पियो गाड़ी से आए थे और गाेली मारकर मौके से फरार हो गए। विक्रम के दोस्तों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। मौके पर गोलियों के कई खोल भी बरामद हुए। पुलिस ने विक्रम के पिता बलराज की शिकायत पर डावला के कपिल, कासनी के मास्टर अमित सहित अन्य युवकों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

मृतक विक्रम का फाइल फोटो

खेत बिजाई के लिए भदानी गांव में छुट्‌टी पर अाया हुअा था विक्रम, पुलिस ने एक गाड़ी को भी कब्जे में लिया

मौके पर पड़े गोलियों के खोल।

गांव में आनी थी तीन बारात, सादगी से निपटाए सारे समारोह : गुरुवार को डावला गांव में तीन जगह विवाह कार्यक्रम होने थे। तीनों जगह बारात आनी थी। लेकिन गुरुवार सुबह जैसे ही गांव में जवान युवक की हत्या की सूचना मिली। तब गांव में समारोह की तैयारियां फीकी पड़ गई। गांव के अधिकतर लोग विक्रम का पोस्टमार्टम कराने के लिए शहर में थे। गांव में तीन बारात आनी थी। लेकिन मौत के गमगीन माहौल में बारातियों का कैसे सम्मान रखें इसी को लेकर कई मौजिज लोग उधेड़ बुन में रहे। गांव के सरपंच, पूर्व सरपंच व दूसरे लोगों ने सुबह पुलिस के सामने ये बातें रखी और पोस्टमार्टम कार्रवाई जल्द कराने की कही। इसके बाद सभी ने चिकित्सकों के सामने भी इस मसले को रखा। बाद में विक्रम के पोस्टमार्टम के बाद उसका गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इसके बाद गांव में पहुंची तीनों बारातों का सादगी के साथ स्वागत किया गया। वहीं पुलिस ने भी मामले में मामले में जल्द खुलासा करने का दावा किया है।

जेल में हुई सांठगांठ से जुड़ रहे तार : भदानी गांव में विक्रम की हत्या क्यों हुई। इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। इसके लिए भदानी के उन युवकों को तलब किया है, जो रात को वारदात के बाद मौके से भाग निकले थे। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि भदानी गांव के युवकों ने कुछ समय पहले कॉलेज के बाहर मांडोठी गांव के एक युवक की हत्या कर दी थी। इस सिलसिले में गांव के एक दर्जन युवक जेल में हैं। वहीं दूसरी ओर आरोपी पक्ष के कासनी के मास्टर अमित व डावला के कपिल पर हत्या व दूसरी संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। ये सभी जेल में रहे हैं और इनकी वहां से आपस में मुलाकात रही है। जेल से बेल पर आने के बाद भी इनका आपस में संपर्क बना रहा है। इनकी आपस में बैठक व फोन पर बातचीत होती रही हैं।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना