पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Cheeka News Haryana News Guhla Administration Has Identified A Place To Build Isolation Ward In Emergency

गुहला प्रशासन ने इमरजेंसी में आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए जगह की चिन्हित

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए गुहला प्रशासन चौकन्ना हो गया है। इस वायरस से बचने के लिए जहां हर प्रकार से लोगों को जागरूक किया जा रहा है, वहीं एमरजेंसी में आइसाेलेशन वार्ड बनाने के लिए प्रशासन ने अस्पताल व पैलेसों का चयन किया है।

आज तहसीलदार प्रदीप कुमार व नायब तहसीलदार वीरेंद्र कुमार, नगरपालिका सचिव सुशील कुमार, एसएचओ चीका दलबीर सिंह, तहसील दफ्तर कानूनगो लाभ सिंह की टीम ने महावीर दल अस्पताल चीका का दौरा कर आइसाेलेशन वार्ड की स्थापित करने के लिए स्थिति का जायजा लिया। तहसीलदार प्रदीप कुमार ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार तहसील लेवल पर अस्पतालों में आइसाेलेशन वार्ड स्थापित करने के लिए जगह का चयन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल गुहला, महावीर दल चीका, कैथल रोड पर पहलवान पैलेस व पिहोवा रोड पर भवानी मंदिर चीका को आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए चयनित किया गया है।

उसी तैयारी को लेकर आज सभी अस्पतालों व मैरिज पैलेसों का दौरा किया है। उन्होंने कहा कि जनता को यह समझना बहुत जरूरी है कि इस भयंकर बीमारी का इलाज केवल सावधानी है। इसी के चलते 22 मार्च रविवार सुबह 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू के मद्देनजर सभी लोग अपने-अपने घरों में रहें और किसी प्रकार के सामाजिक आयोजन या धार्मिक समारोह में हिस्सा न लें। यह पूरी तरह से आपकी सुरक्षा के लिए है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस 12 घंटे तक एक्टिव रहता है, उसके बाद वायरस अपने आप खत्म हो जाता है। यदि हम अपनी दिनचर्या में 14 घंटे का अंतर ला देते हैं तो काफी हद तक इस पर काबू पाया जा सकता है।

गुहला चीका | महावीर दल अस्पताल में आईशोलेसन वार्ड की स्थापना को लेकर निरीक्षण करते प्रशासनिक अधिकारी।
खबरें और भी हैं...