रेलवे रोड पर लाखों रुपए से लगवाई गई आधी स्ट्रीट लाइट्स 15 दिन से खराब

Kaithal News - नगरपालिका द्वारा नगर की सड़कों को जगमग करने के लिए लाखों रुपए से लगाई गई स्ट्रीट लाइट खराब होने से रात्रि के समय...

Bhaskar News Network

Aug 18, 2019, 08:00 AM IST
Kalayat News - haryana news half a street light installed on railway road with lakhs of rupees was spoiled for 15 days
नगरपालिका द्वारा नगर की सड़कों को जगमग करने के लिए लाखों रुपए से लगाई गई स्ट्रीट लाइट खराब होने से रात्रि के समय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सचिन, रवि, योगेश, राजेश, रविंद्र और दूसरे लोगों ने बताया कि करीब 15 दिनों से रेलवे रोड पर पालिका द्वारा लगाई गई आधी स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी है।

नपा प्रशासन को अवगत करवाने के बावजूद इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन लाइटों के खराब होने के कारण जहां रात्रि के समय सड़क पर अंधेरे का आलम बना रहता है। वहीं सड़क पर घूम रहे आवारा पशुओं के चलते दुर्घटना का अंदेशा भी बना रहता है। लोगों द्वारा पालिका से इन लाइटों को ठीक करवाने बारे कहा जा रहा है, ताकि जहां सड़क पर सूर्यास्त के साथ ही छाया रहने वाला अंधेरा दूर हो जाए।

वहीं लोग भी आराम से आवागमन कर सके। दूसरी ओर लोगों का कहना है कि बिजली के इन पोलों पर जहां तारों का स्थान है वहां से ढक्कन हटा हुआ है। इसके कारण किसी दुर्घटना का भय बना रहता है। अत: जिन पोलों से ढक्कन हटे हुए है उन्हें भी दुरुस्त किया जाए।

अधिकारी नहीं उठाते फोन| नगर के लोगों का कहना है कि रेलवे रोड पर खराब हुई स्ट्रीट लाइट बारे कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है। लेकिन बार-बार लाइट्स खराब हो रही है। जब नपा अधिकारियों को लाइट ठीक करवाने बारे फोन किया जाता है तो अधिकारी फोन नहीं उठाते है।

कलायत| लाइटें खराब होने के कारण राहगीरी को रात को हो रही परेशानी।

लाइटें दुरुस्त करवाने के लिए ठेकेदार को दिए हैं निर्देश: चेयरपर्सन

नगरपालिका चेयरपर्सन रजनी राणा ने बताया कि रेलवे रोड पर खराब हुई लाइट को दुरुस्त करने के लिए ठेकेदार को निर्देश दिए गए है। रोड़ पर जो लाइटें खराब हुई है उन्हें जल्द ठीक करवा दिया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

X
Kalayat News - haryana news half a street light installed on railway road with lakhs of rupees was spoiled for 15 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना