हेल्दी बेबी अाैर स्मार्ट मदर शो में बच्चों अाैर माताओं में दिखा उत्साह

Jhajjar News - अशोका इंटरनेशनल स्कूल में हेल्थी बेबी शो व स्मार्ट मदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बहादुरगढ़ व बादली...

Nov 18, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news healthy baby and smart mother show enthusiasm in children and mothers
अशोका इंटरनेशनल स्कूल में हेल्थी बेबी शो व स्मार्ट मदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बहादुरगढ़ व बादली समेत दर्जनों गांवों के 2 से 6 साल तक के सैकड़ों बच्चों व माताओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। हेल्थी बेबी शो व स्मार्ट मदर कार्यक्रम में ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल के निदेशक एवं वरिष्ठ सर्जन डाॅ. मनीष शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। विशेष अतिथियों का स्वागत स्कूल के चेयरमैन डाॅ. अशोक शर्मा व निदेशिका विजयलक्ष्मी ने किया। कार्यक्रम के डाॅ. मनीष शर्मा ने अभिवावकों को बच्चों के स्वास्थ्य की देखभाल को लेकर टिप्स दिए। कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों के हैल्थ चैकअप के साथ हुई। बेबी एवं मदर्स फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प कोनार्क हास्पिटल (नांगलोई), ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल व स्वास्तिक हास्पिटल के डॉक्टरों की टीम के द्वारा बच्चों की आंखों, दांतों व स्वास्थ्य चेकअप किया गया। चिकित्सकों ने अभिवावकों को बच्चों स्वस्थ रखने के बारे में जरूरी सलाह दी। कार्यक्रम में उपस्थित डा आकांशा शर्मा, डाॅ. पूजा तहलान ने नेत्र व दन्त चिकित्सा के अतिरिक्त अभिवावकों को टीकाकरण व पोषण सम्बंधित जानकारी दी।

बहादुरगढ़ में हेल्दी बेबी व स्मार्ट मदर शो में सम्मानित करते हुए।

बच्चाें ने कविताएं अाैर डांस किए प्रस्तुत

कार्यक्रम में बच्चों ने कविताएं व डांस प्रस्तुत किया। साथ ही सुंदर वेशभूषा में नन्हें-मुन्ने बच्चों ने स्टेज पर कैट वॉक कर सब के मन को छू लिया। स्कूल की निदेशिका विजयलक्ष्मी शर्मा ने कहा कि समय-समय पर स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता, सांस्कृतिक कार्यक्रम व स्वास्थ्य जांच कैम्पों के साथ-साथ अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। उनका यही उद्देश्य है कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतविधियों में भी परिपक्कव किया जा जाए। स्कूल के प्रधानाचार्य बैनाथ नायक ने भी अपने विचार रखे।

X
Bahadurgarh News - haryana news healthy baby and smart mother show enthusiasm in children and mothers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना