लघु सचिवालय के समीप लगे गंदगी के ढेर, लाेगों काे आने-जाने में हाे रही परेशानी

Jhajjar News - शहर में गंदगी का आलम फिर से बनना शुरू हो गया। कई जगह समय पर गंदगी का उठान न होने से आमजन परेशान है। वहीं लघु सचिवालय...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
Jhajjar News - haryana news heaps of dirt lying near the small secretariat problems in movement of people

शहर में गंदगी का आलम फिर से बनना शुरू हो गया। कई जगह समय पर गंदगी का उठान न होने से आमजन परेशान है। वहीं लघु सचिवालय के समीप हुडा की जगह पर गंदगी की तरफ प्रशासन का ध्यान नहीं है।

नगर पालिका की ओर से यहां यहां आॅफिसर काॅलोनी व मुख्य गुरुग्राम रोड पर सफाई की जाती है। मार्केट के दुकानदार रवि व सज्जन सिंह ने बताया कि लघु सचिवालय के आसपास कई बार सफाई को लेकर अभियान चला, लेकिन यहां कुछ ही दिनों के बाद फिर से स्थिति काफी बदहाल बन जाती है। अब हालत यह है कि शहर में कहीं न कहीं सफाई नजर आ जाती है, लेकिन लघु सचिवालय के समीप हुडा के जगह में गंदगी बनी है। मंडी कार्यालय के पीछे व सब्जी मंडी के समीप गंदगी बनी है। इस प्रकार से आफिसर काॅलोनी की ओर जाने वाले मार्ग के साथ बनी ग्रीन बैल्ट व खाली जगह में लगाए गए पेड़ों के अंदर पॉलिथीन नजर आती हैं। जिसके कारण सड़क की सफाई भी नहीं हाेती।

शहर में टूट गए छोटे डस्टबीन : शहर में गंदगी न फैले इसके लिए मार्केट के अंदर छोटे डस्टबीन लगाए गए थे। लेकिन इनको समय रहते खाली न किए जाने से इनको लोगों ने उखाड़ दिया। अब करीब दस लाख रुपए की लागत से लगाए गए इन डस्टबीन का कोई अतापता नहीं है। जबकि शहर में यह इस प्रोजेक्ट को विशेष रूप से लागू किया गया था।

लघु सचिवालय के समीप हुडा की जमीन पर पड़ा कूड़ा।

X
Jhajjar News - haryana news heaps of dirt lying near the small secretariat problems in movement of people

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना