पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kaithal News Haryana News Hooda Entered The Drunken House In Sector 18 During The Day Attempting To Snatch The Woman39s Earrings And Absconded With The Bike

हुडा सेक्टर-18 में दिन में ही शराबी घर में घुसा, महिला की बालियां छीनने का प्रयास और बाइक लेकर फरार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पॉश एरिया हुडा सेक्टर 18 में दोपहर के करीब दो बजे एक शराबी घर में घुस आया। शराबी ने महिला की बालियां छीनने का प्रयास भी किया। जब तक परिवार के लोग आते शराबी घर में खड़ी बाइक लेकर फरार हो गया। थाना सिविल लाइन में दी शिकायत में घर के मालिक रतन लाल ने बताया कि पिछले कई महीनों से पड़ोस में रोजाना हंगामा होता है। शराबी उनके घर में घुस आया। विरोध करने पर प|ी को धक्का दिया और उनकी बालियां छीनने का प्रयास भी किया। पहले भी एरिया से कई बार चोरियां हो चुकी हैं। पड़ोसी के पास हमेशा बाहर से युवक आते हैं जो नशा करते हैं और फिर हंगामा करते हैं। पूरा मामले के बारे में पुलिस को शिकायत दी गई है और कार्रवाई की मांग की है।

लोगों ने 4 युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

घर में हंगामे के बाद पड़ोसी के घर से कुछ युवकों को भी सेक्टर के लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। सभी युवक भागने की फिराक में थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि पॉश एरिया में मकान लेने के बाद भी उनका रहना मुश्किल हो गया है और पड़ोसी का घर नशे का अड्डा बन गया है।

शिकायत के बाद कुछ युवकों को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया है। बाइक चोरी की गई है या गलती से ले गए हैं इसकी भी जांच की जा रही है। पूछताछ और जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।
राम लाल शर्मा, जांच अधिकारी, थाना सिविल लाइन।

कैथल| हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस। 
खबरें और भी हैं...