एचएसवीपी फिर से करेगा सेक्टर-7 व 15 पार्ट-1 में 10 बूथ साइट की ई-बोली

Sonipat News - एचएसवीपी ने सेक्टर-7 व सेक्टर-15 पार्ट-1 के अंदर फिर से ई-बोली करने का निर्णय लिया है। पहली बोली सफल होने के बाद...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:51 AM IST
Sonipat News - haryana news hsvp will again e bid 10 booth sites in sector 7 and 15 part 1
एचएसवीपी ने सेक्टर-7 व सेक्टर-15 पार्ट-1 के अंदर फिर से ई-बोली करने का निर्णय लिया है। पहली बोली सफल होने के बाद एचएसवीपी के अधिकारी खुश हैं। इसलिए दूसरी बोली का शेड्यूल जारी कर दिया है। ई-बोली 21 अक्टूबर 2019 को होगी। जबकि ई-बोली के लिए रजिस्ट्रेशन खरीददार 18 अक्टूबर 2019 तक करा सकेंगे। इस बार जो बूथ साइट बोली के लिए रखी हैं, उनका रिजर्व प्राइज पहली बोली से कम है। खासकर सेक्टर-15 पार्ट-1 में। रजिस्ट्रेशन के साथ ही बोली दात्ता को दो प्रतिशत अरनेस्ट मन्नी जमा करनी होगी।

इनकी होगी बोली



पहली बोली से मिला रुझान : एचएसवीपी ने इन सेक्टर के अंदर 4 अक्टूबर को बोली की थी। 10 बूथ साइट में से 9 साइट को लोगों ने बोली लगाकर खरीदा। 48 लाख के रिजर्व प्राइज के बूथ साइट की बोली 77 लाख 20 हजार तक चढ़ी थी। खास बात यह है कि जिन लोगों ने बोली लगाई थी, उनमें से सभी ने बोली लगाने के बाद पेमेंट जमा भी की है। त्यौहारों के सीजन में मिले इस रुझान के चलते ही हुडा ने एक माह में दूसरी बोली करने का न केवल निर्णय लिया।

यह होगा रिजर्व प्राइज



सोनीपत. हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण का कार्यालय।

खरीदार जानकारी एचएसवीपी कार्यालय व साइट से प्राप्त कर सकते हैं


X
Sonipat News - haryana news hsvp will again e bid 10 booth sites in sector 7 and 15 part 1
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना