मानव शृंखला बना पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Bhiwani News - दक्ष इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को मानव श्रृंखला बना कर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन अमर शहीदों को नमन किया गया...

Feb 15, 2020, 07:36 AM IST

दक्ष इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को मानव श्रृंखला बना कर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन अमर शहीदों को नमन किया गया जो आज के दिन पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए प्राचार्य जोगेन्दर सांगवान ने कहा कि पिछले साल पुलवामा में हुए भीषण हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों की शहादत को भारत कभी नहीं भूलेगा। शहीदों को नमन करते हुए कहा कि भारत हमेशा अपने बहादुर जवानों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा, जिन्होंने मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। आज देश को चारो तरफ से मजबूत करने की जरूरत है जिसमें हर भारतीय का बड़ा दायित्व है।

इस अवसर पर युवाओं ने पाश्चात्य संस्कृति से दूर रहने, देश सेवा व नशे से दूर रहने का संकल्प भी लिया। कार्यक्रम में स्कूल निदेशक वीरेंद्र मान, संस्थापक कमल सिंह मान, स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी उपस्थित रहे।

वहीं बहल में शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की स्मृति में शहादत दिवस मनाया। आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता सीआरपीएफ के जवान गुलशन हरियावास की और कार्यकर्ताओं के साथ शहीद हुए जवानों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। गुलशन हरियावास ने कहा कि हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को कभी भी नहीं भूला सकते। एबीवीपी इकाई अध्यक्ष नरेन्द्र कार्यक्रम की अगवाई करते हुए कहा कि सैनिक हमारे देश की सुरक्षा रहते हैं और देश के प्रति समर्पित होते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना