• Hindi News
  • Harayana
  • Sirsa
  • Bhuna News haryana news hundreds of players benefited from the government39s reckless sports policy barala

सरकार की बेतहर खेल नीति से सैकड़ों खिलाड़ियों को हुअा फायदा: बराला

Sirsa News - सरकार की खेल नीति से कई युवाओं को उच्च पदों पर नौकरियां मिली है जिसके कारण गांव-गांव में खेल प्रतिभाएं उभर कर...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Bhuna News - haryana news hundreds of players benefited from the government39s reckless sports policy barala

सरकार की खेल नीति से कई युवाओं को उच्च पदों पर नौकरियां मिली है जिसके कारण गांव-गांव में खेल प्रतिभाएं उभर कर सामने आ रही हैं। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय में आयोजित दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर संबोधित करते हुए कही।

समारोह की अध्यक्षता कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर रणधीर सिंह ने की। बराला ने कहा कि खेलों से शारीरिक फिटनेस ही नहीं ,अपितु सपनों को भी साकार किया जा सकता है। इसलिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सैकड़ों खिलाड़ियों को खेल नीति का प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से फायदा मिला है। इस अवसर पर वाइस प्रिंसिपल सुरेंद्र कुमार डॉक्टर किरण, डॉक्टर छोटू राम, रूपेंद्र सिंह, अनिल कुमार, रामनाथ, शिल्पा, रीटा, बलवान सिंह और रीना भी मौजूद थे।

लड़कियों में अनीता व लड़कों में सुखदेव ने मारी बाजी


लड़कियों की लंबी कूद प्रतियोगिता में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा प्रमिला ने प्रथम व अनीता ने द्वितीय तथा सुनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शॉट पुट प्रतियोगिता में बीए फाइनल की छात्रा सीमा प्रथम व सुनीता द्वितीय तथा अनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में सीमा प्रथम व सुनीता द्वितीय तथा कविता तृतीय स्थान पर रही। लड़कों की पंद्रह सौ मीटर दौड़ प्रतियोगिता में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अमित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि प्रदीप द्वितीय तथा मोनू तृतीय स्थान पर रहा। लंबी कूद प्रतियोगिता में बीए द्वितीय वर्ष केे छात्र कुलदीप ने प्रथम व बीए प्रथम वर्ष के छात्र विकास कुमार ने द्वितीय तथा अमित ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शॉट पुट प्रतियोगिता में बीए फाइनल केे छात्र सुखदेव ने प्रथम व प्रथम वर्ष के छात्र प्रदीप ने द्वितीय तथा फाइनल केेेे छात्र राम भगत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। डिस्कस थ्रो खेल प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष के छात्र प्रदीप ने प्रथम व अमित ने द्वितीय तथा फाइनल के छात्र सुखदेव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


भूना। शॉट पुट प्रतियोगिता में दमखम दिखाती खिलाड़ी।

X
Bhuna News - haryana news hundreds of players benefited from the government39s reckless sports policy barala

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना