विधायक बनकर जींद के विकास को दूंगा नई गति : अंशुल सिंगला

Jind News - जींद. लाेगाें काे संबाेधित करते अंशुल सिंगला। जींद | कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल सिंगला को शुक्रवार काे जींद हलके...

Bhaskar News Network

Oct 19, 2019, 07:50 AM IST
Jind News - haryana news i will give new momentum to the development of jind by becoming an mla anshul singla
जींद. लाेगाें काे संबाेधित करते अंशुल सिंगला।

जींद | कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल सिंगला को शुक्रवार काे जींद हलके के आधा दर्जन से ज्यादा गांवों और शहर की कई काॅलोनियों के दौरे में सभी वर्गाें के लोगों का भारी समर्थन मिला। अंशुल सिंगला ने कहा कि प्रदेश में भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, दुकानदारों, बेरोजगारों, बुजुर्गों के उत्थान को लेकर कांग्रेस के तमाम चुनावी वादे पूरे किए जाएंगे।

जींद की जनता के समर्थन से वह विधायक बने तो जींद का कायाकल्प उसी तरह से करेंगे, जिस तरह उनके पिता बृजमोहन सिंगला ने 2 बार मंत्री रहते किया था। शहर में मूलभूत सुविधाओं के आधारभूत ढांचे को विकसित किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र में किसानों को पूरा नहरी पानी और बिजली देने का काम करेंगे। बेरोजगारों को रोजगार दिलवाया जाएगा। इस मौके पर महाबीर कंप्यूटर, श्यामलाल नंबरदार, जगदीश, बजेराम, राजा नंबरदार, रोहताश, पूनम चौहान, सुरेश देव कौशिक, कैलाश गुप्ता, श्यामलाल गुप्ता, रामफल शर्मा, प्रमोद गालव, सुरेंद्र गालव, महाबीर गालव, सुरेंद्र अत्री श्यामलाल नम्बरदार आदि मौजूद रहे।

X
Jind News - haryana news i will give new momentum to the development of jind by becoming an mla anshul singla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना