धान खरीद में घपला मिला तो नपेंगे मिलर्स, जल्द होगी पीवी : दुष्यंत

Kurukshetra News - उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन की सरकार पूरे पांच साल चलेगी। प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास...

Nov 22, 2019, 08:00 AM IST
Ismailabad News - haryana news if you get bogged down in paddy purchase millers will be napped soon to be pv dushyant
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन की सरकार पूरे पांच साल चलेगी। प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसानों की धान का एक-एक दाना सरकारी समर्थन मूल्य पर खरीदा गया है। हालांकि चुनाव से पहले धान खरीद को लेकर दुष्यंत चौटाला व जजपा सरकार पर निशाना साध चुके थे। कहा कि जिस भी राइस मिलर ने धान खरीद में गलत काम किया है, उस पर कार्रवाई होगी। इसके लिए जल्द ही राइस मिलों की स्पेशल पीवी कराई जाएगी। इसे लेकर आदेश जारी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी अपनी ड्यूटी में कोताही बरतेगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पिता की याद में बनवाया द्वार

: दुष्यंत चौटाला गुरुवार को गांव जंधेडी में महर्षि मारकंडेश्वर मंदिर में बने मुख्यद्वार के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए थे। उनके साथ अम्बाला विधायक असीम गोयल भी थे। इस द्वार का निर्माण पूर्व सरपंच व जजपा नेता अनिल जंधेडी ने अपने स्व. पिता की स्मृति में कराया है। कार्यक्रम में अनिल जंधेडी ने जरूरतमंद कन्याओं के कन्यादान के लिए 5100 रुपए व बाला सुन्दरी मंदिर के प्रांगण में 50 पंखे भी दिए।

मौके पर डीआरओ कैप्टन विनोद शर्मा, तहसीलदार विक्रम सिंगला, जजपा जिला प्रधान सुरजीत सिंह सोंडा, अमरेंद्र सिंह सोंटा, रविंद्र डेजी, देवेंद्र बिल्ला, हरकेश सुल्लर, मनदीप बोपाराय, श्रवण सिंह अम्बाला कैंट, रामसिंह कोडवा, वजीर सिंह, गुरनाम सिंह नन्योला, जसपाल पंजोला, रामचंद्र पटवारी, प्रोफेसर रणधीर सिंह, कुलदीप मुल्तानी, कुलदीप जगवाला, बलकार सिंह कंगवाल, बलजीत थांदडा, अनवर खान, थाना प्रभारी नग्गल धर्मवीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

गांव जंधेड़ी में महर्षि मारकंडेश्वर मंदिर के मुख्यद्वार का उद् घाटन करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला।

कर्ज माफी को बनाएंगे कमेटी

सरकार बनने पर पहली कलम से कर्ज माफी करने की घोषणा पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसके लिए जल्द ही एक कमेटी का गठन किया जाएगा। कहा कि जजपा ने जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा करेंगे। इस मौके पर लोगों ने मारकंडा नदी पर पुल बनाने की मांग की। जिस पर दुष्यंत ने मांग स्वीकार करते हुए कहा कि जल्द ही पुल का निर्माण कराया जाएगा। वहीं इस्माइलाबाद से जंधेडी जाने वाली सड़क को भी शीघ्र बनवाएंगे। मौके प्रशासन की ओर से एसडीएम गौरी मिढ्ढा ने उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया।

X
Ismailabad News - haryana news if you get bogged down in paddy purchase millers will be napped soon to be pv dushyant
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना