फुटबाॅल प्रतियोगिता में फतेहपुर ने ट्योठा को 2-0 से हराकर जीती ट्राॅफी

Kaithal News - गांव ट्योंठा में आयोजित श्री बिशनसिंह स्पोर्टस क्लब ट्योंठा द्वारा आयोजित ओपन फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Pundri News - haryana news in football competition fatehpur won the trophy by defeating teotha 2 0
गांव ट्योंठा में आयोजित श्री बिशनसिंह स्पोर्टस क्लब ट्योंठा द्वारा आयोजित ओपन फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में फतेहपुर ने ट्योंठा को 2-0 गोल से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। समापन अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में विधायक एवं पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर गोलन के बेटे अमित गोलन ने शिरकत की। विजेता टीमों को ट्राॅफी व नगद राशि देकर सम्मानित किया।

प्रतियोगिता की अध्यक्षता बाबू प्रद्युम्मन एडवोकेट ने की। इससे पूर्व खेले गए सेमीफाइनल के पहले मैच में ट्योंठा ने शाहपुर को 2-1 गोल से व दूसरे मैच में फतेहपुर ने लतानी को 3-1 गोल से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में खेली दोनों टीमों के बीच ऑफ टाइम मैच तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला। ऑफ टाइम के बाद फतेहपुर की टीम ने मैच संपन्न होने के 15 मिनट पहले एक गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिलवाई। ट्योंठा टीम के खिलाड़ी गोल दागकर मैच को बराबरी करने के लिए कड़ी मशक्त करते रहे, लेकिन इसी दौरान मैच समय समाप्त होने के 5 मिनट पहले ही फतेहपुर की टीम ने एक गोल और बनाकर टीम को एक तरफा जीत दिलवाई। मुख्यातिथि गोलन ने विजेता टीम को 31 हजार रुपए व ट्राफी और उपविजेता टीम को 21 हजार रुपए व ट्राफी देकर सम्मानित किया। गोलन ने इससे पूर्व संबोधित करते हुए आयोजक कमेटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि आगे भी इसी प्रकार की प्रतियोगिता करवाने में वे उनकी हर संभव सहायता करेंगे। गांव व फुटबॉल कमेटी द्वारा चेयरमैन से कहकर गांव में एक स्टेडियम बनवाने की मांग रखी गई। जिसको अमित गोलन ने अपने पिता विधायक रणधीर गोलन की तरफ से स्टेडियम बनवाने की घोषणा की। कमेटी सदस्यों द्वारा मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सरपंच जोगा सिंह, पूर्व सरपंच गुलाब सिंह, कमेटी प्रधान राजसिंह टोनी, उप-प्रधान अंकुर नंबरदार, खेल सचिव कुलदीप, कोषाध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा, सतीश गील, राजेंद्र शर्मा, भूषण राणा, टींकू, रींकू, उतम राणा, राजेंद्र नंबरदार, अरूण जोनी व वीरेंद्र काला भी मौजूद थे।

X
Pundri News - haryana news in football competition fatehpur won the trophy by defeating teotha 2 0
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना