सीएए देश हित में, इसका विरोध करने वालों का साथ न दें: डॉ. राजेश सैनी

Yamunanagar News - भाजपा नेता डॉ. राजेश सैनी ने दामला किशनपुरा में कार्यक्रम किया। यहां पर उन्होंने सीएए के समर्थन में कार्यक्रम...

Jan 16, 2020, 08:55 AM IST
Yamunanagar News - haryana news in the interest of caa country do not support those who oppose it dr rajesh saini
भाजपा नेता डॉ. राजेश सैनी ने दामला किशनपुरा में कार्यक्रम किया। यहां पर उन्होंने सीएए के समर्थन में कार्यक्रम किया था। उन्होंने कहा कि यह कानून किसी के खिलाफ नहीं है। पाकिस्तान, बांग्लादेश समेत अन्य देशों में रह रहे प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए यह कानून हैं। उन्हें यहां पर रहने की नागरिकता दी जाएगी। उनका कहना है कि कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यह बिल लोगों के खिलाफ है।

ऐसा कुछ नहीं है। उनका कहना है कि ज्यादातर दूसरे देशों में रह रहे अल्पसंख्यक और भारत में शरणार्थी बनकर रह रहे लोग दलित और गरीब हैं। इस बिल से उन्हें काफी लाभ होगा। उनका कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश हित में यह फैसला लिया है। सभी को इस फैसले के पक्ष में खड़ा होना चाहिए। बिल के विरोध में प्रदर्शन और तोड़फाेड़ करने वालों का हमें विरोध करना होगा। मौके पर सैनी सभा के प्रधान बालकिशन सैनी, सोहनलाल, कश्मीर सिंह, प्रवेश कुमार, मायाराम, लाल सिंह, गुरचरणदास, हरपालदास, प्रेमचंद, रामदास, धर्मवीर, हरिदास, नरेश कुमार, करनैल, जयपाल, कंवरपाल, दलेल सिंह व रामरतन मौजूद रहे।

यमुनानगर | सीएए के समर्थन में दामला में कार्यक्रम करते भाजपा नेता।

X
Yamunanagar News - haryana news in the interest of caa country do not support those who oppose it dr rajesh saini
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना