रेलवे में ग्रुप डी की नौकरी लगवाने के नाम पर दंपती ने ठगे पांच लाख, केस दर्ज

Kurukshetra News - रेलवे में ग्रुप डी में नौकरी लगवाने के नाम पर दिल्ली निवासी एक दंपती द्वारा पांच लाख रुपए हड़पने का मामला सामने...

Dec 04, 2019, 08:15 AM IST
रेलवे में ग्रुप डी में नौकरी लगवाने के नाम पर दिल्ली निवासी एक दंपती द्वारा पांच लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। लाडवा के बीड मंगौली निवासी सुखबीर ने लाडवा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है वह लंबे समय से नौकरी की तलाश में था।

इसी बीच उसकी मुलाकात दिल्ली वासी पारुल व उसके पति आशीष से हुई। दोनों ने रेलवे में उच्च अधिकारियों से अच्छी जान-पहचान होने की बात कही। साथ ही कहा वे रेलवे में नौकरी लगवाते हैं। आरोपियों ने रेलवे में ग्रुप डी की नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। इसके लिए पांच लाख रुपए एडवांस में ले लिए। लेकिन ग्रुप डी की सूची निकलने के बाद भी उसमें नाम नहीं आया, तो पैसे वापस देने के नाम पर पहले तो टाल-मटौल करते रहे।

बाद में पैसे देने में आनाकानी करने लगे। जांच अधिकारी हरजीत सिंह ने बताया शिकायत पर उक्त दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। जल्द ही आरोिपयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना