• Hindi News
  • Haryana
  • Jhajjar
  • Bahadurgarh News haryana news instead of qualifying in congress government jobs were found by looking at district caste and baggage cm

कांग्रेस सरकार में योग्यता की जगह जिला, जाति और झोला देखकर नौकरियां मिलती थी : सीएम

Jhajjar News - सीएम मनोहर लाल ने देश व प्रदेश के कांग्रेसियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भाजपा के लिए राष्ट्र व समाज सबसे...

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
सीएम मनोहर लाल ने देश व प्रदेश के कांग्रेसियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भाजपा के लिए राष्ट्र व समाज सबसे पहले है और कांग्रेस के लिए गांधी परिवार सबसे पहले है। इसलिए हम भारत माता की जय बोलते हैं और कांग्रेसी सोनिया माता की जय बोलते हैं। कांग्रेसी नेताओं ने एक परिवार को खुश करने के लिए न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश को गिरवी रखने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं किया। सीएम मनोहर लाल शनिवार को बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में यहां खुलेआम नौकरियां नीलाम होती रही हैं। कांग्रेस की सरकारें नौकरी हासिल करने वालों की योग्यता देखने की बजाए जिला, जाति और झोला देखकर ही नौकरियां देती थी। भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि पादर्शिता के साथ नौकरियां प्रदान करना है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पाटौदा में बादली से प्रत्याशी ओम प्रकाश धनखड़ और सासरौली में झज्जर से प्रत्याशी डॉ. राकेश के समर्थन में जनसभा की। उन्हाेंने भी कांग्रेस पर निशाना साधा।

मनोहर लाल ने बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक के बारे में कहा कि पिछले पांच साल के दौरान कौशिक जब भी उनसे मिले हैं हर बार अपने क्षेत्र के लिए नई योजना, विकास का नया प्रोजेक्ट लेकर ही मिले हैं। सीएम का स्वागत करते हुए भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक ने कहा कि रैली में मौजूद भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि हरियाणा की तरह बहादुरगढ़ की जनता भी विकास की पक्षधर है। विधायक ने सीएम ने मौजूदगी में अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान मुख्यमंत्री की मंजूरी से यहां 2350 करोड़ के विकास कार्य हुए हैं। यह केवल मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ही पारदर्शी और विकासशील सोच का परिणाम है। कौशिक ने कहा कि हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनते ही पहले के मुकाबले कई गुणा अधिक विकास कार्य करवाए जाएंगे। इस अवसर पर रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, कर्मवीर राठी, जितेंद्र राठी, हरकेश छिक्कारा समेत कई गणमान्य नेता मौजूद थे।

बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में नरेश कौशिक के समर्थन में विजय संकल्प रैली में लोगों का अभिवादन करते सीएम मनोहर लाल।

उत्तरी बाईपास संघर्ष आंदोलन समिति के प्रधान सतीश छिक्कारा भाजपा में : सीएम की मौजूदगी में कांग्रेसी व इनेलो नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। यहां दो माह तक उत्तरी बाईपास को लेकर आंदोलन करने वाले जिला परिषद के पूर्व जिला अध्यक्ष सतीष छिक्कारा ने भी कांग्रेस के नेताओं से नाराज हाेकर सीएम मनोहर लाल के हाथों भाजपा की सदस्या ले ली। बहादुरगढ़ नगर परिषद की पूर्व चेयरपर्सन ओमवती ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना