ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जागृत ने जीता स्वर्ण पदक

Karnal News - करनाल. दयाल सिंह स्कूल में विजेता खिलाड़ी को किया सम्मानित। भास्कर न्यूज | करनाल दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-7...

Dec 11, 2019, 07:56 AM IST
Karnal News - haryana news jagrit won gold medal in taekwondo championship
करनाल. दयाल सिंह स्कूल में विजेता खिलाड़ी को किया सम्मानित।

भास्कर न्यूज | करनाल

दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-7 के विद्यार्थी जागृत निरंजन ने ताइक्वांडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता। यह प्रतियोगिता केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद के तत्वावधान में बलरामपुर नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल में आयोजित की गई थी। जिसमें विभिन्न आयु और भार वर्गों में देश के विभिन्न प्रदेशों के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के अंडर-19 कैटेगरी के 74 किलोग्राम वर्ग में दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर-7 के छात्र जागृत निरंजन ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

जागृत से अन्य खिलाड़ियों को मिलेगी प्रेरणा: नारंग

स्वर्ण पदक जीतकर आए जागृत का स्वागत विद्यालय की प्रधानाचार्या शालिनी नारंग ने कहा कि जागृत में प्रतिभा की कमी नहीं है। इससे अन्य खिलाड़ियों को भी प्रेरणा मिलेगी। विद्यालय की एकेडमिक एडवाइजर नीना राय सिंह ने कहा कि स्वर्ण पदक हासिल कर खिलाड़ी जागृत निरंजन ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। विद्यार्थियों को भी अपने खेल एवं कार्य क्षमता पर दृढ़ निश्चय कर निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए।

X
Karnal News - haryana news jagrit won gold medal in taekwondo championship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना