कापड़ीवास का दावा - विधायक बनने के बाद सरकार में शामिल होकर सेवा करेंगे

Rewari News - रेवाड़ी | चुनाव एक ऐसा उत्सव है जिस में आप एक ऐसा उम्मीदवार चुनते हैं जो आपके हल्के का विकास करता है। उक्त विचार...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
Rewari News - haryana news kapadivas claim will join the government and serve after becoming an mla
रेवाड़ी | चुनाव एक ऐसा उत्सव है जिस में आप एक ऐसा उम्मीदवार चुनते हैं जो आपके हल्के का विकास करता है। उक्त विचार रेवाड़ी विधानसभा से प्रत्याशी प्रत्याशी विधायक रणधीर सिंह कापड़ी वास ने गांव जोनियावास में व्यक्त किए। उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि 21 तारीख को मतदान करें तथा विकास के पहिये को गति देने का काम करें। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आपके सुख-दुख में साथ खड़ा रहा हूं और आगे भी साथ खड़ा रहूंगा। हमें इस भाजपा के बाहरी प्रत्याशी को यहां से मात देकर चलता कर देना है। आपके वोट की ताकत इस डमी प्रत्याशी पर चोट का काम करेगी। आप देख रहे हैं कल किस तरह राजा साहब को भाजपा कार्यकर्ताओं के कोप का भाजन बनना पड़ा, क्यों कि जनता समझ चुकी है उन्होंने मेरी टिकट काट अपने चहेते को टिकट दिलवाई। सांसद कार्यकर्ताओं का जवाब ही नहीं दे पाए और मीटिंग छोड़ कर चले गए। यह उनकी बौखलाहट का ही नतीजा है। कापड़ी वास ने कहा कि आपकी वोट से विधायक बनेंगे और सरकार में शामिल हो आपकी सेवा करेंगे।

रेवाड़ी के गांव जाेनियावास में चुनावी जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणो के साथ रेवाड़ी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रणधीर सिंह कापड़ीवास।

X
Rewari News - haryana news kapadivas claim will join the government and serve after becoming an mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना