केयू कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना का कार्यकाल राज्यपाल ने एक साल के लिए बढ़ाया

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना का कार्यकाल शुक्रवार को राज्यपाल ने एक साल बढ़ा दिया है। इससे...

Dec 07, 2019, 08:16 AM IST
Kurukshetra News - haryana news ku registrar dr nita khanna39s term extended for one year by governor
कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना का कार्यकाल शुक्रवार को राज्यपाल ने एक साल बढ़ा दिया है। इससे पहले उनका कार्यकाल शुक्रवार को पूरा हो गया था। उन्होंने विदाई की तैयारी भी कर ली थी लेकिन शाम को राजभवन की ओर से डॉ. नीता खन्ना का कार्यकाल एक साल और बढ़ाने की अधिसूचना जारी की गई। उन्होंने 24 अगस्त 2017 को केयू कुलसचिव पद पर ज्वाइन किया था। डॉ. नीता खन्ना ने कहा कि उनका दो साल तीन महीने का कुलसचिव के रूप में काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी नैक से ए प्लस ग्रेड प्राप्त और एमएचआरडी की कैटेगरी वन यूनिवर्सिटी है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी वे कुलसचिव पद पर रहते हुए यूनिवर्सिटी को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगी।

समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना प्राथमिकता : डॉ. नीता खन्ना ने कहा कि कुलसचिव पद पर रहकर उन्होंने पहले भी विद्यार्थियों व कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान निकालने का प्रयास किया है। अब उन्हें एक साल की टर्म दोबारा मिली है। इस टर्म में भी उनकी प्राथमिकता समस्याओं को सुनना और उनका हल निकालना रहेगी। डॉ. नीता खन्ना ने कहा कि उन्हें इस एक साल की टर्म के दौरान पिछले दो साल तीन महीने के अनुभव का भी पूरा लाभ मिलेगा। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के कामकाज को उन्होंने नजदीक से देखा है। ऐसे में और बेहतर तरीके से काम करने में मदद मिलेगी।

केयू कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना।

X
Kurukshetra News - haryana news ku registrar dr nita khanna39s term extended for one year by governor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना