• Hindi News
  • Harayana
  • Karnal
  • Karnal News haryana news land of haryana soldiers i would have been in the army if i hadn39t been an actor dharmendra

हरियाणा सैनिकों की धरती, मैं एक्टर नहीं होता तो आर्मी में होता: धर्मेंद्र

Karnal News - फिल्म अभिनेता धमेंद्र ने कहा कि मैं एक्टर नहीं होता तो आर्मी में होता या फिर एथलीट बनता। आप लोगों की दुवाओं से मैं...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news land of haryana soldiers i would have been in the army if i hadn39t been an actor dharmendra

फिल्म अभिनेता धमेंद्र ने कहा कि मैं एक्टर नहीं होता तो आर्मी में होता या फिर एथलीट बनता। आप लोगों की दुवाओं से मैं एक्टर बन गया। धर्मेंद्र करनाल में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे। एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में धमेंद्र ने कहा कि हरियाणा सैनिकों की धरती है। यहां हर घर में सैनिक है। मैं सैनिकों को सैल्यूट करता हूं। सैनिकों की बदौलत ही हम यहां पर चैन की सांस ले रहे हैं। हर व्यक्ति को सैनिकों का सम्मान करना चाहिए वे मां भारती की रक्षा कर रहे हैं। लंबी उम्र और अच्छी सेहत के राज के बारे में कहा कि मैं पूरी जिंदगी पॉजिटिव रहा हूं। मेरी आत्मा बहुत सच्ची है। खुश रहता हूं। जीवन में कभी भी किसी का बुरा नहीं चाहा। सादा खाना खाना पसंद है। आप लोगों की दुआ से मैं आज भी जवान हूं। इसी तरह लोगों का प्यार मिलता रहता हो और लंबी जिंदगी जिउंगा।

डेयरी फार्मिंग खुद करता हूं, ऑर्गेनिक खेती पसंद


मुझे खुद काम करना बहुत पसंद है। मैं डेयरी फार्मिंग करता हूं। गाय का खुद दूध निकालने में मजा आता है। इसलिए में जब भी समय लगता है, अपने पशुओं की देखभाल खुद करता हैं। आर्गेनिक फार्मिंग की बहुत पसंद है। किसानों को ज्यादा से ज्यादा आर्गेनिक फार्मिंग करनी चाहिए। देश को स्वस्थ रखने के लिए यह बहुत जरूरी है। किसान आर्गेनिक फार्मिंग कर ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं। बड़े होटलों में रहने से मेरे को मजा नहीं आता। मुझे तो आज भी खाट सबसे ज्यादा पसंद है। खाट पर लेटकर ही सही सुकून मिलता है।


बच्चे कामयाब हैं, यही जिंदगी की सबसे बड़ी पूंजी : मेरे सभी बच्चे कामयाब हो गए। मेरी जिंदगी की यही सबसे बड़ी पूंजी है। जब तक अपना लक्ष्य नहीं होता। तब तक रूकना नहीं चाहिए।

कहा-मैं पूरी जिंदगी पॉजिटिव रहा हूं, मेरी आत्मा बहुत सच्ची है, खुश रहता हूं


करनाल. पत्रकारों से बातचीत करने से पहले मंच पर पहुंच भारत माता की जय का नारा लगाते हुए बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र।

X
Karnal News - haryana news land of haryana soldiers i would have been in the army if i hadn39t been an actor dharmendra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना