हाइटी गेट पर अटके लोडेड वाहन, खरकड़ी रोड पर रहा जाम

Bhiwani News - तोशाम बाइपास स्थित रेलवे फाटक नंबर एसपीएल-54ए वार्षिक मरम्मत कार्य के चलते बंद रहने से बुधवार को दिनभर खरकड़ी रेलवे...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Bhiwani News - haryana news loaded vehicle stuck at haiti gate jammed on kharkari road
तोशाम बाइपास स्थित रेलवे फाटक नंबर एसपीएल-54ए वार्षिक मरम्मत कार्य के चलते बंद रहने से बुधवार को दिनभर खरकड़ी रेलवे फाटक क्षेत्र में यातायात व्यवस्था बाधित रही। तोशाम बाइपास से खरकड़ी रेलवे फाटक की तरफ वाहनों का रूट डायवर्ट किए जाने से अनेक भारी वाहन ऊंचाई अधिक होने के कारण रेलवे फाटक के ऊपर लगाए गए हाइटी गेट के नीचे से नहीं निकल पाए। इससे इस मार्ग पर सुबह से शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

लोहारू रोड से हांसी रोड को जोड़ने वाले तोशाम बाइपास रोड पर स्थित रेलवे फाटक 54ए को रेलवे विभाग के कर्मचारियों ने सुबह नौ बजे मरम्मत कार्य के चलते बंद कर दिया। हांसी व जींद की तरफ से आने व लोहारू, दादरी, रोहतक रोड की तरफ जाने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट कर सीधे हांसी रोड स्थित ओवरब्रिज से निकाला गया और खरकड़ी रेलवे फाटक के रास्ते तोशाम बाइपास की तरफ भेजा गया। जबकि दादरी-लोहारू आदि की तरफ से हांसी की ओर जाने वाले वाहनों काे रेलवे फाटक 54ए से लगभग 300 मीटर की दूरी पर स्थित खरकड़ी रेलवे फाटक से डायवर्ट किया गया। हांसी रोड से आने वाले वाहन पुलिस लाइन के सामने से खरकड़ी रेलवे फाटक होकर तोशाम बाइपास पर पहुंचे और तोशाम बाइपास से आने वाले वाहन खरकड़ी रेलवे फाटक से हांसी रोड पर पहुंचे। डेढ़ किलोमीटर लंबा सिंगल मार्ग होने से यहां जाम की स्थिति बनी रही। तोशाम बाइपास व हांसी रोड स्थित तोशाम बाइपास मोड से वाहनों का रूट डायवर्ट किए जाने से लगभग एक दर्जन लोडिड भारी वाहन खरकड़ी रेलवे फाटक पर स्थित रेलवे विभाग के हाइटी गेट को पार नहीं कर पाए। इसके कारण ऐसे वाहनों को चालकों ने सड़क के साथ ही खड़ा कर दिया। ये वाहन अब रेलवे फाटक 54ए पर मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद देर शाम आठ बजे के बाद ही हांसी व जींद की तरफ रवाना हो पाएंगे। तोशाम बाइपास, हांसी रोड स्थित तोशाम बाइपास मोड़ व मिल्क प्लाट स्थित खरकड़ी रेलवे फाटक मोड़ पर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी वाहनों का रूट डायवर्ट करने के लिए मौजूद रहे।

खरकड़ी रोड के हाइटी गेट पर फंसा लोडेड ट्रक और फाटक की ओर लगी वाहनों की कतार।

दुकानदार भी रहे परेशान

तोशाम बाइपास से हांसी रोड तक लगभग डेढ़ किलो मीटर लंबे मार्ग पर 20 से अधिक दुकानें व 50 से ज्यादा मकान है। दिनभर इस मार्ग पर भारी वाहनों के जाम के कारण दुकानदारी प्रभावित रही और लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। तोशाम बाइपास से हर रोज लगभग 20 हजार वाहन गुजरते है जिनमें से 15 हजार वाहन होते है। बुधवार को सभी वाहन खरकड़ी रोड रेलवे फाटक से होकर गुजरे।

हाइटी गेट को पार नहीं कर पाए कुछ वाहन


Bhiwani News - haryana news loaded vehicle stuck at haiti gate jammed on kharkari road
X
Bhiwani News - haryana news loaded vehicle stuck at haiti gate jammed on kharkari road
Bhiwani News - haryana news loaded vehicle stuck at haiti gate jammed on kharkari road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना