पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Yamunanagar News Haryana News Location Of The House Stealer Of The Owner Of Amba Shakti Ispat Company Found In Assam

अंबा शक्ति इस्पात कंपनी के मालिक के घर चोरी करने वाले की लोकेशन असम में मिली

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

10 दिन पहले हुई दो बड़ी चोरी की वारदातें अनट्रेस हैं। अंबा शक्ति इस्पात लिमिटेड कंपनी के मालिक संजीव गोयल के घर में चोरी करने वाला नेपाली नौकर प्रकाश थापा तक पुलिस नहीं पहुंच पाई। उसकी लोकेशन असम की आ रही है। इससे यह क्लियर है कि अभी वह नेपाल नहीं गया है।

अगर नेपाल चला जाता तो उसे वहां पर पकड़ना पुलिस के लिए आसान नहीं होगा। लेकिन अपने ही देश में भी पुलिस उसे पकड़ती नहीं दिख रही है। अब तक पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए असम में रेड ही नहीं की। पुलिस वहां जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। 10 दिन में जगाधरी पुलिस इस मामले में केस ही दर्ज कर पाई है। शायद पुलिस को उसके नेपाल में भागने का इंतजार है। वहीं दूसरा मामला गांव कैल में जमींदार शिवचरण के घर पर हुई चोरी का है। यहां चोर सीसीटीवी में कैद हो गए लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के पास कोई ऐसी तकनीक नहीं है कि सीसीटीवी फुटेज से शिनाख्त की जा सके। जब 10 दिन में शिनाख्त नहीं हो पाई तो आरोपियों को पकड़ने में कितने दिन लगेंगे, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। दोनों ही मामलों में पीड़ित परिवार पुलिस थानों के चक्कर काटकर थम चुके हैं लेकिन पुलिस है कि कुछ करती नजर ही नहीं आ रही।

76 तोले सोना और दो किलो चांदी ले गए चोर ः गांव कैल में शिवचरण के घर पर 25 फरवरी रात को दो चोर घुस गए। चोरों ने अलमारी के लॉक तोड़कर चोरी की। वहां से चोर 76 तोले सोने की जेवरात और करीब दो किलो चांदी के आभूषण ले गए थे। वहीं हजारों रुपए का कैश भी गायब था। वहां घर पर लगे सीसीटीवी में चोरों के आते-जाते की फुटेज है। फुटेज पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस शिनाख्त ही नहीं कर पा रही है। इस मामले में सदर जगाधरी थाना प्रभारी बलदेव सिंह का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। सीसीटीवी से चोरों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही केस ट्रेस हो जाएगा।

अंबा शक्ति इस्पात लिमिटेड कंपनी के घर से सोने-हीरों के आभूषण, घड़ियां तक ले गया था नौकर

अंबा शक्ति इस्पात लिमिटेड कंपनी के मालिक जगाधरी के जड़ाैदा गेट निवासी संजीव गोयल के घर पर 26 फरवरी की रात नौकर ने ही चोरी की। नौकर सोने-हीरों की ज्वेलरी, 25 लाख से ज्यादा का कैश, लाखों रुपए की घड़ियां और अन्य सामान ले गया है। नौकर की रात के समय घर में घुसने की सीसीटीवी फुटेज है। नौकर ने चोरी से पहले मालिक के परिवार को कोई नशीला पदार्थ दिया था। इससे वे सुबह भी उठ नहीं पाए थे। इस मामले में जांच अधिकारी विजय विवेक का कहना है कि फरार नौकर की तलाश की जा रही है। उसकी लोकेशन भी ट्रेस कर रहे हैं।
खबरें और भी हैं...