लवमैरिज करने वाले पर हत्या का आरोप, मां बोली- बेटी को तड़पा-तड़पा कर मारा, जबरदस्ती की थी शादी

Yamunanagar News - यमुनानगर | बिलासपुर की दुर्गा विहार कॉलोनी में विवाहिता भारती की हत्या मामले में पुलिस ने उसके शव का डॉक्टर्स के...

Jan 14, 2020, 07:51 AM IST
Jagadhari News - haryana news lovemaking accused of murder mother bid torture and torture daughter forced marriage
यमुनानगर | बिलासपुर की दुर्गा विहार कॉलोनी में विवाहिता भारती की हत्या मामले में पुलिस ने उसके शव का डॉक्टर्स के पैनल से पोस्टमार्टम कराया। भारती का शव कई जगह से जला है। उसके शरीर पर मिले जले के निशान गर्म पाने के हैं। परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपी विशाल पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

बिलासपुर एसएचओ रामफल का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कहा कि प|ी के दूसरों से संबंध थे, इसलिए मार दिया। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ चल रही है।

मौसी के गांव आते-जाते हुई थी दोस्ती, फिर शादी की थी: पुलिस के अनुसार मृतक भारती का परिवार करनाल के तरावड़ी के रहने वाला हैं। अब जगाधरी में रह रहे थे। युवक महलावाली में बाइक मैकेनिक की दुकान करता है। इस गांव में भारती की मौसी है। यहां पर इसलिए भारती का आना जाना था। यहीं से उनकी दोस्ती हुई थी। दोनों ने डेढ़ साल पहले शादी कर ली थी।

हिरासत में आरोपी विशाल।

वहां के हालात बता रहे हैं, बेटी काफी तड़पी होगी: मां अंजू

बेटी को तड़पा कर मारा गया। लव मैरिज नहीं। बेटी से जबरदस्ती शादी की गई थी। वह मारपीट करता था। पैसे की डिमांड करता था। बेटी को कहता था कि अपने मायके से पैसे लाकर दे। वह बेटी के ससुराल गई तो देखा कि वहां पर उसका शव पड़ा था। बेटी वहां पर जली हुई अवस्था में थी। उसे लगता है कि उसकी बेटी कई घंटे तक तड़पी होगी। क्योंकि वहां के हालत बता रहे थे। उसकी बेटी को तड़पा-तड़पा कर मारा गया है।

-जैसा मृतक भारती की मां अंजू ने बताया।

X
Jagadhari News - haryana news lovemaking accused of murder mother bid torture and torture daughter forced marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना