प्रेमी ने पहले की थी पत्नी की हत्या और फिर प्रेमिका ने अपने पति को मौत के घाट उतारा

Sonipat News - नाहरा गांव के चर्चित दोहरे गायत्री-जयसिंह हत्याकांड में कुंडली थाना पुलिस ने अब जयसिंह की हत्या के आरोप में...

Dec 04, 2019, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news lover first killed wife and then girlfriend killed her husband

नाहरा गांव के चर्चित दोहरे गायत्री-जयसिंह हत्याकांड में कुंडली थाना पुलिस ने अब जयसिंह की हत्या के आरोप में उसकी प|ी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पहले पुलिस ने इन दोनों हत्यारोपियों को हत्यारोपी प्रेमी की प|ी गायत्री की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों को कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। इन सात दिनों के रिमांड के दौरान पुलिस जयसिंह गायत्री हत्याकांड के अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी। एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने गायत्री की हत्या के मामले में उसके पति नवीन व उसकी प्रेमिका रेखा को गिरफ्तार किया था। इन दोनों ने गायत्री की हत्या करने से पहले ही प्रेम विवाह कर लिया था। पहले गायत्री की 28 मई को हत्या की गई। उसके बाद नवीन की प्रेमिका रेखा ने 13 जून को अपने पति जयसिंह की हत्या की।

हत्याराेपी नवीन

प|ी रेखा ने शव का नहीं होने दिया पोस्टमार्टम

नाहरा निवासी प्रेमलता ने कुंडली थाना पुलिस को शिकायत दी कि उसके बेटे जयसिंह का शव 13 जून की सुबह दस बजे पंखे के हुक में लटका हुआ था। उसके बेटे के दोनों पैर मुड़े हुए थे। प|ी रेखा ने शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया और पुलिस को सूचना देने से भी मना कर दिया। जिस वजह से परिवार के सदस्यों ने जयसिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। प्रेमलता का आरोप है कि घटना के 14 दिन बाद रेखा ने उसे गुस्से में कहा कि जिस प्रकार तेरे बेटे की मैने नवीन के साथ मिलकर गोली देकर हत्या की है। उसी प्रकार तेरी भी हत्या करनी पड़ेगी। प्रेमलता ने इसकी सूचना कुंडली थाना पुलिस को दी। एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक जयसिंह की प|ी रेखा व उसके प्रेमी नवीन के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इस तरह से हुई थी गायत्री की हत्या : जाटजोशी के पूर्व सरपंच महाबीर सिंह ने बताया कि उसकी बेटी मीना व गायत्री की शादी 22 जनवरी 2013 में नाहरा गांव में सगे विकास व नवीन भाईयों के साथ हुई थी। नवीन के रेखा से अवैध संबंध के चलते वह अक्सर गायत्री को पीटता था। 28 मई को उनके पास नाहरा से फोन आया था कि छोटी बेटी गायत्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। उन्हें मामूली भी शक नहीं था कि गायत्री की हत्या हुई है।


नरेला के डॉक्टर से लेती थी नींद की गोलियां : रेखा के संबंध नरेला के एक डॉक्टर से भी थे। वह डॉक्टर से ही नींद व नशीली गोलियां खरीदती थी। ये गोलियां वह अपने पति जयसिंह देती थी। नशे की गोलियां वह नवीन को भी देती थी और नवीन सब्जी में अपनी प|ी को ये गोलियां खिला देता था। 28 मई को भी नवीन ने अपनी प|ी गायत्री को पहले नशे की गोलियां खिलाई और उसके बाद रात डेढ़ बजे के बाद एक व्यक्ति के साथ मिलकर उसकी तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

Rai News - haryana news lover first killed wife and then girlfriend killed her husband
X
Rai News - haryana news lover first killed wife and then girlfriend killed her husband
Rai News - haryana news lover first killed wife and then girlfriend killed her husband
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना