विकास के खाेखले दावे कर रहे : सुरेंद्र पंवार

Sonipat News - सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि कांग्रेस सरकार थी तो शहर में रेलवे ओवरब्रिज बन गए...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:51 AM IST
Sonipat News - haryana news making claims against development surendra panwar
सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि कांग्रेस सरकार थी तो शहर में रेलवे ओवरब्रिज बन गए और रेलवे स्टेशन पर सुविधाएं थी। भाजपा सरकार में तो लोगों की मांग के अनुसार फुटओवर ब्रिज तक नहीं बन पाया। स्टेशन पर बेहतर पानी तक की सुविधा नहीं है। विधायिका पहले 5 साल रेलयात्रियों को सुविधाएं मुहैया करवाने के खोखले दावे करते रहे। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार शुक्रवार को समर्थकों के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। उन्होंने शहर के यात्रियों से बातचीत की।

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने सुबह पांच बजे से नौ बजे तक रेलवे स्टेशन पर हजारों शहरवासियों के साथ पहुंचकर रेलयात्रियों की समस्याओं के बारे में जाना। रेलयात्रियों ने बताया कि मंडी की तरफ से आने वाले रेलयात्रियों को आजतक रेलवे ओवर ब्रिज नहीं मिला है। कई बार लेट होने की वजह से जान को जोखिम में डालना पड़ जाता है। पंवार ने रेलयात्रियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि विधानसभा में पहुंचते ही दैनिक यात्रियों के लिए शानदार वेटिंग हॉल, आरओ वॉटर, ट्रेनों का ठहराव, सोनीपत-दिल्ली के लिए नई ट्रेन की शुरुआत, यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करना, रेलवे स्टेशन पर आवागमन के लिए नि:शुल्क वाहन सेवा शुरू की जाएगी। इस दौरान मोहन मदान, अशोक अरोड़ा, निखिल मदान, पूर्व चेयरमैन अशोक छाबड़ा, ललित, राजकुमार, हरिचन्द, प्रदीप, सुरेश, सुभाष, डॉ. सतबीर निर्माण, भलेराम, कृष्णा, जोगिंदर, सिकन्दर, दिनेश, संतोष आदि मौजूद रहे।

सोनीपत. रेलवे स्टेशन पर लोगों से मुलाकात करते सुरेंद्र पंवार।

X
Sonipat News - haryana news making claims against development surendra panwar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना